टाटा पंच एसयूवी में मिलेंगे इन कलर्स के ऑप्शंस,अक्टूबर में होगी लॉन्च

प्रकाशित: सितंबर 20, 2021 06:05 pm । भानुटाटा पंच

  • 1137 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा अपनी एंट्री लेवल एसयूवी पंच को अक्टूबर तक मार्केट में लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने इस मिनी एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारियां शेयर नहीं की है,मगर कुछ लीक फोटोज के जरिए इस कार में दिए जाने वाले कलर ऑप्शंस की जानकारी से कुछ पर्दा उठा है:

टाटा पंच में मोनोटोन और ड्युअल टोन बॉडी कलर्स की चॉइस दी जाएगी। वहीं इसके एक्सटीरियर में व्हाइट और ब्लैक कलर की रूफ के ऑप्शंस भी मौजूद होंगे। फोटोज में ये कार दो टाइप के ब्लू शेड्स में नजर आ रही है जिनमें से एक सफारी वाला ट्रॉपिकल मिस्ट है। इसके अलावा इसमें ऑरेन्ज और ब्राउनिश गोल्ड कलर की चॉइस भी मिलेगी। इसके अलावा कंपनी इस कार में व्हाइट और ग्रे कलर के ऑप्शंस भी रख सकती है। 

अनुमान है कि टाटा पंच में टियागो वाले 1.2-लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन (86 पीएस/113एनएम) के साथ 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स दिया जा सकता है। इस माइक्रो एसयूवी कार में अल्ट्रोज़ वाला 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (110 पीएस/140एनएम) भी दिया जा सकता है। फ्री-फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (7-इंच हो सकती है), फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमेटिक एसी और रेक्टेंगुलर शेप के एसी वेंट्स जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और रियर पार्किंग कैमरा दिए जा सकते हैं।

टाटा पंच की शुरूआती कीमत 5.5 लाख रुपये तक रखी जा सकती है। कुछ डीलरशिप्स पर इस कार की अनॉफिशियल डिलीवरी शुरू की जा चुकी है और इच्छुक ग्राहक 11000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर इसे बुक कर सकते हैं। सेगमेंट में इस कार का कंपेरिजन महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी और मारुति इग्निस से होगा। वहीं ये कीमत के मोर्चे पर रेनो काइगर और निसान मैग्नाइट जैसी अफोर्डेबल कारों को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी। 

यह भी पढ़ें:टाटा पंच डीलरशिप पर पहुंचना हुई शुरू, इंटीरियर की तस्वीरें भी आईं सामने

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा पंच पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
S
sunil kumar
Sep 21, 2021 10:33:11 AM

this could be the most selling car in coming days.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    We need your सिटी to customize your experience