• लॉगिन / रजिस्टर

टाटा नेक्सन की बुकिंग शुरू

प्रकाशित पर Aug 04, 2017 02:28 PM द्वारा Rachit Shad for टाटा नेक्सन

  • 0 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

टाटा नेक्सन की कुछ डीलरशिपों ने बुकिंग लेनी शुरू कर दी है, इसे 11,000 रूपए में बुक किया जा सकता है। हालांकि बुकिंग के बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, ऑफिशियल बुकिंग कुछ दिनों बाद शुरू होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि नेक्सन को इस महीने के अंत तक उतारा जा सकता है।

नेक्सन, टाटा मोटर्स की पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसका मुकाबला फोर्ड ईकोस्पोर्ट और मारूति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा से होगा। कीमत को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, संभावना है कि इसकी कीमत 6.5 लाख से 9.5 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है।

इंजन से जुड़ी जानकारी कंपनी पहले ही दे चुकी है, नेक्सन में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन आएगा, जो 110 पीएस की पावर और 170 एनएम का टॉर्क देगा। डीज़ल वेरिएंट में 1.5 लीटर का 4-सिलेंडर मिलेगा, जो 110 पीएस की पावर और 260 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़े होंगे, जो अगले पहियों पर पावर सप्लाई करेंगे। कंपनी का कहना है कि अप्रैल 2018 से पहले नेक्सन में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी जोड़ दिया जाएगा।

यह भी पढें : टाटा नेक्सन का मुकाबला ईकोस्पोर्ट और विटारा ब्रेज़ा से...

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp

टाटा नेक्सन

986 रिव्यूजरेटिंग दें
पेट्रोल17.0 kmpl
डीज़ल21.5 kmpl
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
*नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत
द्वारा प्रकाशित

नई एसयूवी कारें

जल्द आने वाली एसयूवी कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?