• लॉगिन / रजिस्टर

जल्द लॉन्च होगा टाटा हैरियर का आॅल-ब्लैक एडिशन, देखिये तस्वीरें

संशोधित पर Jul 31, 2019 11:40 AM द्वारा Nikhil for टाटा हैरियर

  • 1354 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा मोटर्स जल्द ही हैरियर एसयूवी को नई ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम के साथ पेश करेगी। कंपनी ने इस नए एक्सटीरियर कलर को 'एटलस ब्लैक' नाम दिया है। इस नए कलर की पेशकश के साथ यह हैरियर के लाइन-अप में छठा कलर होगा। वर्तमान में हैरियर कैलिस्टो कॉपर, थर्मिस्टो गोल्ड, एरियल सिल्वर, टेलेस्टो ग्रे और ऑर्कस व्हाइट कलर में उपलब्ध है। 

हैरियर का यह नया एटलस ब्लैक कलर शायद सभी वेरिएंट के साथ उपलब्ध नहीं होगा। इसे केवल टॉप वेरिएंट- एक्सजेड के साथ ही पेश किया जा सकता है। इस ऑल-ब्लैक एडिशन के इंटीरियर में भी ब्लैक-कलर थीम देखने को मिलेगी। स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में यह कई अतिरिक्त फीचर्स के साथ भी आएगी। इनमें गनमेटल फिनिश अलॉय व्हील, ब्लैक फ्रंट स्किड प्लेट और रियर में भी सिल्वर की बजाए ब्लैक एलिमेंट आदि शामिल हैं।   

कार के केबिन में भी ब्राउन की बजाये ब्लैक लैदर अपहोल्स्टरी दी जाएगी। इसके अलावा, स्टैंडर्ड हैरियर में जहां डैशबोर्ड पर वूडन इन्सर्ट मिलता है। वहीं हैरियर के ब्लैक एडिशन में वूडन की जगह मैट-ग्रे कलर एलिमेंट मिलेगा। 

वर्तमान में हैरियर के टॉप वेरिएंट- एक्सजेड की कीमत 16.55 लाख रुपये है। वहीं, इसके ड्यूल-टोन एक्सजेड वेरिएंट की प्राइस 16.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। हैरियर के इस नए ऑल-ब्लैक एडिशन की कीमत इन दोनों वेरिएंट से अधिक होने की उम्मीद है। 

टाटा जल्द ही हैरियर को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ भी पेश करेगी। साथ ही कंपनी इसके 7-सीटर वर्ज़न पर भी काम रही है, जिसे बजर्ड नाम से 2019-जिनेवा मोटर शो में भी पेश किया गया था। 7-सीटर हैरियर की कीमत इसके 5-सीटर वर्ज़न से लगभग 1 लाख रुपये ज्यादा रहने का अनुमान है। वर्तमान में 5-सीटर टाटा हैरियर 12.99 लाख से 16.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। 

साथ ही पढ़ें:  टाटा अल्ट्रोज़ के केबिन की तस्वीरें हुईं लीक, मिलेंगे ये काम के फीचर

द्वारा प्रकाशित

टाटा हैरियर पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
K
kapil saini
Aug 6, 2019 4:53:28 PM

Tata doesn't know where to stop, it is an overdone vehicle. why they messed sorted out interiors, could have left it unchanged, or changed the seat colour but not the dash. where is Auto.

    जवाब
    Write a Reply
    1
    N
    narendra
    Aug 1, 2019 11:18:02 AM

    Launch auto transmission in all variants as quickly as possible otherwise you'll loose market share against Seltos and Hector

      जवाब
      Write a Reply
      Read Full News

      कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

      एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
      ×
      आपका शहर कौन सा है?
      New
      CarDekho Web App
      CarDekho Web App

      0 MB Storage, 2x faster experience