• लॉगिन / रजिस्टर

आ रही है फेसलिफ्ट निसान टेरानो, इस तारीख को होगी लॉन्च

प्रकाशित: मार्च 24, 2017 12:25 pm । rachit shadनिसान टेरानो

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

निसान टेरानो का फेसलिफ्ट अवतार 27 मार्च को लॉन्च होगा। नई टेरानो के डिजायन और फीचर में कई अहम बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस वजह से इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है। मौजूदा टेरानो एसयूवी की कीमत 9.99 लाख रूपए से शुरू होकर 13.95 लाख रूपए तक जाती है। इसका मुकाबला होंडा बीआर-वी, महिन्द्रा स्कॉर्पियो, हुंडई क्रेटा, टाटा सफारी स्टॉर्म और रेनो डस्टर से होगा।

नई टेरानो में मौजूदा मॉडल वाले 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीज़ल इंजन आ सकते हैं। मौजूदा टेरानो के केवल एक्सएल वेरिएंट में पेट्रोल इंजन की सुविधा मिलती है, पेट्रोल इंजन की पावर 104 पीएस और टॉर्क 145 एनएम है। डीज़ल इंजन दो पावर ट्यूनिंग में आता है, एक्सई और एक्सएल प्लस वेरिएंट में यह इंजन 85 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है। वीएक्स मैनुअल और वीएक्स ऑटोमैटिक में यही इंजन 110 पीएस की पावर और 248 एनएम का टॉर्क देता है। इस का एक्सीलेरेशन, टॉप स्पीड और माइलेज मौजूदा मॉडल जितना होगा।

ये बदलाव हो सकते हैं नई टेरानो में

नई टेरानो की हैडलाइट, टेललाइट, फ्रंट ग्रिल और अगले-पिछले बम्पर में बदलाव हो सकता है। इस में नई डिजायन के अलॉय व्हील भी दिए जा सकते हैं। केबिन में नया डैशबोर्ड आ सकता है, इस में टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा होगा, जिस में नेविगेशन, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल की सुविधा मिलेगी।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

निसान टेरानो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?