• लॉगिन / रजिस्टर

मर्सिडीज ने दिखाई नई सीएलए के केबिन की झलक

प्रकाशित: जनवरी 04, 2019 04:26 pm । dhruvमर्सिडीज सीएलए

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

New Mercedes-Benz CLA Coupe Interiors Teased

मर्सिडीज-बेंज ने नई सीएलए के केबिन का टीज़र वीडियो जारी किया है। इसे कुछ दिनों बाद लॉस वेगास में आयोजित होने वाले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (सीईएस) में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। भारत में इसे 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। यह मौजूदा सीएलए से थोड़ी महंगी हो सकती है। मौजूदा सीएलए की शुरूआती कीमत 31.72 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।  

वीडियो में कंपनी ने कार में इस्तेमाल हुई एडवांस टेक्नोलॉजी के बारे में बताया है। कंपनी ने वीडियो में दिखाया है कि जैसे ही ड्राइवर को-पैसेंजर सीट की तरफ हाथ बढ़ाता है, कार में लगी लाइट ऑटोमैटिक ऑन हो जाती है। हाथ को ड्राइवर सीट की तरफ वापस खींचने के बाद लाइट अपने आप बंद हो जाती है। वीडियो में मर्सिडीज़ के नए एमबीयूएक्स इंफोटेंमेंट सिस्टम की भी झलक देखने को मिली है। यह सिस्टम सबसे पहले ए-क्लास में दिया गया। यह सिस्टम वॉइस कमांड सपोर्ट करता है। नई सीएलए के केबिन का डिजायन नई ए-क्लास से प्रेरित है, जबकि बाहरी डिजायन सीएलएस जैसा है।

New Mercedes-Benz CLA Coupe Interiors Teased

कयास लगाए जा रहे हैं कि नई सीएलए दो एएमजी वर्जन सीएलए35 और सीएलए45 में आएगी। मौजूदा मॉडल केवल सीएलए45 में उपलब्ध है। इस में सी-क्लास फेसलिफ्ट वाला 2.0 लीटर डीज़ल इंजन दिया जा सकता है। सी-क्लास में यह इंजन दो पावर ट्यूनिंग के साथ आता है। एक की पावर 194 पीएस और दूसरे की पावर 245 पीएस है।

यह भी पढें : भारत में तैयार होंगी बीएमडब्ल्यू की ये अपकमिंग कारें

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मर्सिडीज सीएलए पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?