• लॉगिन / रजिस्टर

मित्सुबिशी पज़ेरो स्पोर्ट में जुड़ा नया वेरिएंट सिलेक्ट प्लस, कीमत 28.88 लाख रूपए

संशोधित: मई 29, 2017 07:07 pm | akash | मित्सुबिशी पजेरो

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मित्सुबिशी ने पज़ेरो स्पोर्ट का नया वेरिएंट सिलेक्ट प्लस लॉन्च किया है, इसके मैनुअल वर्जन की कीमत 29.28 लाख रूपए और ऑटोमैटिक वर्जन की कीमत 28.88 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। इसका मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर से होगा।

पज़ेरो स्पोर्ट कुल चार ड्यूल टोन कलर कॉम्बिनेशन ब्लैक-व्हाइट, ब्लैक-रेड, ब्लैक-येलो और ब्लैक-सिल्वर में उपलब्ध है, लेकिन सिलेक्ट प्लस वेरिएंट की खासियत ये है कि इस में ब्लैक रूफ और ब्लैक पिलर दिए गए हैं, इसकी अगली ग्रिल, अगला बम्पर, व्हील आर्च और दरवाजों पर ब्लैक बॉडी मोल्डिंग दी गई है। इस में 17 इंच के ब्लैक अलॉय व्हील लगे हैं, वहीं डोर हैंडल और विंग मिरर पर क्रोम फिनिशिंग दी गई है।

पज़ेरो स्पोर्ट सिलेक्ट प्लस में कुछ नए फीचर भी जोड़े हैं, इन में क्रूज़ कंट्रोल, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें, इलेक्ट्रिक फोल्डेबल बाहरी शीशों, चिलर बॉक्स, रियर पैसेंजर के मनोरंजन के लिए अगली सीटों के हैडरेस्ट में डीवीडी प्लेयर, इल्यूमिनेटेड स्कफ प्लेट और हाई-इंटेंसिटी डिस्चार्ज (एचआईडी) हैडलैंप्स शामिल हैं।

कद-काठी के मोर्चे पर यह स्टैंडर्ड पज़ेरो स्पोर्ट के बराबर है, इसकी लम्बाई 4695 एमएम, चौड़ाई 1815 एमएम, ऊंचाई 1840 एमएम और व्हीलबेस 2800 एमएम है। सिलेक्ट प्लस में स्टैंडर्ड मॉडल वाला 2.5 लीटर का 4-सिलेंडर डीज़ल इंजन लगा है, यह इंजन मैनुअल वर्जन में 178 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देता है, जबकि ऑटोमैटिक वर्जन में पावर तो 178 पीएस मिलती है लेकिन टॉर्क 350 एनएम का ही मिलेगा। इस में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। मैनुअल वर्जन में ऑल-व्हील-ड्राइव की सुविधा मिलेगी, जबकि ऑटोमैटिक में केवल टू-व्हील-ड्राइव की सुविधा दी गई है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 215 एमएम है।

सिलेक्ट प्लस वेरिएंट को वैसे तो अच्छे कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर के साथ आक्रामक कीमत पर उतारा गया है, लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि यह मित्सुबिशी की बिक्री बढ़ाने में कारगर साबित होगी या नहीं।

यह भी पढें : इसुज़ु एमयू-एक्स का मुकाबला फॉर्च्यूनर और एंडवेर से

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मित्सुबिशी पजेरो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?