• लॉगिन / रजिस्टर

अब भारत में एमजी मोटर्स खरीदेगी और बेचेगी कंपनी की यूज्ड कारें

प्रकाशित: अगस्त 24, 2020 07:59 pm । भानु

  • 6010 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी मोटर्स (MG Motors) ने 'एमजी री-अश्योर' नाम से प्री ओंड कार इनिशिएटिव शुरू किया है। इस पहल के तहत एमजी मोटर्स अपने मौजूदा ग्राहकों की कार की सही ​कीमत लगाने में मदद करेगी वहीं यूज्ड कारें खरीदने वालों को भी सही कीमत पर कंपनी की सेकंड हैंड कार बेचेगी। एमजी की सेकंड हैंड कारों को बेचने से पहले 160 से ज्यादा तरीकों से चैक भी किया जाएगा।  इसके अलावा एमजी की यूज्ड कारों पर 3 साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की वॉरन्टी,3 साल तक की रोड साइड असिस्टेंस और तीन फ्री सर्विस का लाभ भी दिया जाएगा। 

कारदेखो के साथ पार्टनरशिप में हेक्टर और जेडएस ईवी के लिए एमजी शील्ड पैकेज के तहत क्रमश: अश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम (3-60 प्रोग्राम) और 3-50 प्रोग्राम की भी पेशकश कर रही है। इसमें एमजी हेक्टर और जेडएस ईवी की एक्सशोरूम प्राइस पर कार खरीदने के तीन साल के बाद क्रमश: 60 प्रतिशत और 50 प्रतिशत बायबैक वैल्यू का अश्योरेंस दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें: ऐसा होगा एमजी ग्लॉस्टर का इंटीरियर, दिवाली 2020 तक होगी लॉन्च

वर्तमान में एमजी मोटर्स की गाड़ियों की री-सेल वैल्यू इंडस्ट्री में सबसे बेस्ट है। टॉप कार वैल्यूएशन के मुताबिक एमजी हेक्टर की री-सेल वैल्यू सेगमेंट में टॉप पर है। इंडस्ट्री से जुड़ी रिपोर्ट्स के अनुसार एक साल के बाद हेक्टर की रेसिड्यूअल वैल्यू 95 से लेकर 100 प्रतिशत रहती है। ये अपने आप में काफी बड़ी चीज़ है और ये सब एमजी की कस्टमर ओरिएंटेड अप्रोच के कारण मुमकिन हुआ है जहां कंपनी अपनी तरह के ऐसे कई इनिशिएटिव शुरू कर चुकी है जहां ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा संतुष्टि मिल सके। 

 एमजी की ​डीलरशिप के जरिए अपनी पसंद की यूज्ड कार खरीदने वाले ग्राहकों को उच्च क्वालिटी की कारें दी जाएंगी और उन कारों को पूरी गहनता के साथ चैक किया जाएगा। इसके अलावा एमजी की सेकंड हैंड कारों पर मिल रही वॉरन्टी देश में सबसे बेस्ट ऑफर्स में से एक है। 

यह भी पढ़ें: अब जूमकार के जरिए मंथली सब्सक्रिप्शन पर मिलेंगी एमजी मोटर्स की कारें

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?