एमजी हेक्टर प्लस फेसलिफ्ट पहली बार टेस्टिंग के दौरान आई नजर

प्रकाशित: दिसंबर 05, 2022 04:14 pm । सोनूएमजी हेक्टर प्लस 2020-2023

  • 434 व्यूज़
  • Write a कमेंट

इसमें अधिकांश अपडेट वहीं होंगे जो जल्द लॉन्च होने वाली फेसलिफ्ट हेक्टर में देखने को मिलेंगे।

MG Hector Plus Facelift

  • फेसलिफ्ट हेक्टर प्लस के आगे और पीछे वाले हिस्से को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।
  • टेस्टिंग मॉडल को कवर से ढ़का हुआ है, इसमें अपकमिंग हेक्टर से मिलते-जुलते बदलाव देखने को मिलेंगे।
  • इसके केबिन में नए लेआउट के साथ नई वर्टिकल पोजिशन 14-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दी जा सकती है।
  • सुरक्षा के लिए इसमें एडीएएस फीचर्स दिए जा सकते हैं।
  • फेसलिफ्ट हेक्टर से 20 दिसंबर को पर्दा उठेगा, इसी दिन नई हेक्टर प्लस को भी शोकेस किया जा सकता है।

एमजी हेक्टर प्लस फेसलिफ्ट को पहली बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। कैमरे में इसका 6 सीटर मॉडल कैद हुआ है जिसके डिजाइन को छिपाने के लिए कंपनी ने कवर से ढक रखा था। हमारा मानना है कि कंपनी इससे फेसलिफ्ट हेक्टर के साथ 20 दिसंबर को पर्दा उठा सकती है।

बाहर के डिजाइन में क्या हुए हैं अपडेट?

MG Hector Plus Facelift

आगे की तरफ इसमें नई डिजाइन के हेडलैंप्स दिए गए हैं जिनके चारों ओर ग्लोसी ब्लैक फिनिश दी गई है। इसके अलावा आगे की तरफ इसमें पतले एलईडी डीआरएल और नया बंपर भी दिया गया है। कैमरे में कैद हुए मॉडल को देखकर लग रहा है कि कंपनी ने इसकी ग्रिल का डिजाइन भी अपडेट किया है। ये सभी बदलाव हेक्टर फेसलिफ्ट में भी देखे गए हैं।

इस कार के साइड वाले हिस्से में कोई बदलाव नहीं हुए हैं। राइडिंग के लिए इसमें पहले वाले ही अलॉय व्हील दिए गए हैं। पीछे वाले हिस्से में कुछ नए बदलाव हुए हैं। यह पीछे से रेगुलर हेक्टर से ज्यादा लंबी है। इसमें नई डिजाइन के टेललैंप्स दिए गए हैं। एमजी ने फेसलिफ्ट हेक्टर की पीछे वाली डिजाइन को अपडेट किया है। उम्मीद है कि यह अपडेट नई हेक्टर प्लस में भी देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: एमजी हेक्टर और इसके फेसलिफ्ट मॉडल में ये 5 बड़े अंतर आएंगे नजर

इंटीरियर में होंगे ये बदलाव

MG Hector Plus Facelift

इसके केबिन में सेकंड रो में इंडिविजुअल कैप्टन सीटें दी गई हैं, जिन पर पहले की तरह ब्राउन फॉक्स लेदर अपहोल्स्ट्री चढ़ी है। हमारा मानना है कि फेसलिफ्ट हेक्टर की तरह इसका केबिन लेआउट नया होगा। फेसलिफ्ट हेक्टर में नया डैशबोर्ड दिया गया है जिसके बीच में 14 इंच टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है।

एडीएएस फीचर मिलेगा!

फेसलिफ्ट हेक्टर प्लस में हेक्टर की तरह एडीएएस (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) दिया जा सकता है। इस रडार बेस्ड टेक्नोलॉजी में इमरजेंसी ब्रेकिंग, फॉरवर्ड कोलिशन वार्निंग, ऑटो हाई-बीम असिस्ट, लैन कीप असिस्ट और अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

क्या पावरट्रेन में होंगे बदलाव?

MG Hector Plus Facelift

नई हेक्टर प्लस में पहले की तरह 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल, माइल्ड हाइब्रिड और 2-लीटर डीजल इंजन ऑप्शन मिलना जारी रह सकते हैं। वर्तमान में टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है, जबकि बाकी दो पावरट्रेन के साथ पहले की तरह मैनुअल गियरबॉक्स मिलना जारी रहेंगे।

यह भी पढ़ें: नई एमजी जेडएस ईवी की पेटेंट इमेज हुई लीक, जानिये कब तक होगी लॉन्च

प्राइस

फेसलिफ्ट हेक्टर प्लस की कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी ज्यादा होगी। वर्तमान में इस कार की कीमत 14.94 लाख रुपये से 21 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। इससे पहले लीक हुई जानकारी के अनुसार फेसलिफ्ट हेक्टर प्लस को केवल टॉप वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसका कंपेरिजन टाटा सफारी, महिंद्रा एक्सयूवी 700 और हुंडई अल्कजार से होगा।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी हेक्टर प्लस 2020-2023 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience