• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी हेक्टर ड्यूल-टोन लॉन्च, कीमत 16.84 लाख रुपये से शुरू

प्रकाशित: सितंबर 21, 2020 06:41 pm । सोनूएमजी हेक्टर

  • 4348 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी हेक्टर ड्यूल-टोन टॉप वेरिएंट शार्प पर बेस्ड है।

एमजी हेक्टर को भारत में 2019 के मध्य में लॉन्च किया गया था और उस दौरान इसे पांच सिंगल टोन कलर में पेश किया गया था। अब कंपनी ने हेक्टर ड्यूल-टोन को लॉन्च किया है। ड्यूल-टोन का ऑप्शन इसके टॉप वेरिएंट में रखा गया है जिसके लिए ग्राहकों को 20,000 रुपये तक ज्यादा खर्च करने होंगे।

यहां देखिए एमजी हेक्टर ड्यूल-टोन की प्राइसः-

एमजी हेक्टर शार्प

प्राइस

ड्यूल-टोन प्राइस

1.5 टर्बो पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड एमटी

16.64 लाख रुपये

16.84 लाख रुपये

1.5 टर्बो पेट्रोल डीसीटी

17.56 लाख रुपये

17.76 लाख रुपये

2.0 डीजल एमटी

17.89 लाख रुपये

18.09 लाख रुपये

ड्यूल-टोन मॉडल में एक पिलर से लेकर रूफ तक सब कुछ ब्लैक रखा गया है, वहीं बाकी की बॉडी के लिए कैंडी व्हाइट और ग्लेज रेड का ऑप्शन रखा गया है। एमजी हेक्टर को काफी समय बाद ड्यूल-टोन कलर शेड में पेश किया गया है जबकि इसके कंपेरिजन में मौजूद कारें पहले से ही इस ऑप्शन में मिलती है।

जैसा कि हमने ऊपर बताया ड्यूल-टोन का ऑप्शन इसके केवल टॉप वेरिएंट तक ही सीमित है। ऐसे में इसमें पैनोरमिक सनरूफ, 10.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, 360 डिग्री कैमरा, पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर दिए गए हैं। टॉप मॉडल शार्प में तीन इंजन ऑप्शन 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल (7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन के साथ), माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस टर्बो पेट्रोल इंजन (6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन) और 2.0 लीटर डीजल इंजन (6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ) दिए गए हैं।

मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में एमजी हेक्टर का कंपेरिजन टाटा हैरियर और जीप कंपास से है। वहीं इस प्राइस रेंज में इसकी टक्कर हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस के टॉप वेरिएंट से भी है।

यह भी पढ़ें : अब जूमकार के जरिए मंथली सब्सक्रिप्शन पर मिलेंगी एमजी मोटर्स की कारें

द्वारा प्रकाशित

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?