• लॉगिन / रजिस्टर

मर्सिडीज़ एएमजी जीएलसी43 से उठा पर्दा, भारत में भी आने की संभावना

संशोधित पर Sep 01, 2016 03:00 PM द्वारा Arun

  • 5 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मर्सिडीज़-बेंज ने अपनी रेंज में जीएलसी कूपे का एएमजी वेरिएंट शामिल किया है। इसे मर्सिडीज़ एएमजी जीएलसी43 नाम दिया है। अटकलें है कि इसे भारत में भी उतारा जा सकता है। इसकी संभावित कीमत 70 से 75 लाख रूपए रहने की संभावना है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो जीएलसी43 में 3.0 लीटर का ट्विन टर्बो वी6 इंजन दिया गया है। इसकी पावर 367 पीएस और टॉर्क 520 एनएम है। यह इंजन मर्सिडीज़ के नए 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पाने में इसे पांच सेकंड से भी कम समय लगेगा। ऑल व्हील ड्राइव के लिए इसमें 4मैटिक टेक्नोलॉज़ी दी गई है। ड्राइविंग के लिए इसमें ईको, कंफर्ट, स्पोर्ट और स्पोर्ट प्लस मोड दिए गए हैं।

डिजायन की बात करें तो इसमें थोड़े-बहुत बदलाव किए गए हैं। इसके फ्रंट में नई ग्रिल, साइड में बड़े अलॉय व्हील और पीछे की तरफ सिग्नेचर क्वाड एग्जॉस्ट पाइप दिए गए हैं, जो इसे  एएमजी वाला लुक देते हैं। ऐसा ही मामला कार के केबिन में भी है। यहां फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील, लाल रंग की सिलाई और एएमजी डायल्स दिए गए हैं।

एएमजी जीएलसी43 के अलावा मर्सिडीज़ यहां सी क्लास केब्रियोलेट और जीएलसी कूपे को भी लाने की योजना पर काम रही है। मर्सिडीज़ की इन कारों के अलावा और भी कई कारें हैं जो आने वाले महीनों में भारतीय सड़कों पर उतरेंगी, यहां क्लिक कर जानिये इन कारों के बारे में।

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?