• लॉगिन / रजिस्टर

भारत में लॉन्च हुई मर्सिडीज एएमजी सी43, कीमत 75 लाख रूपए

प्रकाशित पर Mar 14, 2019 02:57 PM द्वारा Sonny for मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास

  • 20 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मर्सिडीज ने अपनी नई परफॉर्मेंस कार सी43 एएमजी को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 75 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) तय की है। इसका मुकाबला ऑडी की एस5 से होगा।

मर्सिडीज-एएमजी सी43 में 3.0 लीटर, ट्विन-टर्बो, वी6 इंजन दिया गया है। इसकी पावर 390 पीएस और टॉर्क 520 एनएम है। इंजन के साथ 9-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स दिया गया है। यह ऑल-व्हील-ड्राइव कार है। कंपनी का दावा है कि यह कार महज 4.7 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पा लेती है।

दो दरवाजों वाली इस कूपे कार का डिजायन काफी पसंद आने वाला है। कार में आगे की तरफ आपको एएमजी ग्रिल और स्पोर्टी बंपर मिलेगा। साइड वाले हिस्से का डिजायन भी काफी दमदार है। यहां कंपनी ने साइड स्कर्ट का इस्तेमाल किया है। पीछे की तरफ ध्यान दें तो टेललैंप से लेकर बंपर वाला हिस्सा सबसे ज्यादा पसंद आएगा। इस में चार एग्जॉस्ट पाइप और डिफ्यूज़र दिए गए हैं।

सी43 एएमजी का केबिन सी-क्लास फेसलिफ्ट की याद दिलाता है। इस में नया स्टीयरिंग व्हील दिया गया है, जिस पर आपको टच-सेंसिटिव कंट्रोल्स मिलेंगे। इस में 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। कार में आपको पैनारोमिक सनरूफ, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और मल्टी-बीम एलईडी हैडलैंप जैसे फीचर भी मिलेंगे। पैसेंजर सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए इस में सात एयरबैग, अटेंशन असिस्ट, अडेप्टिव ब्रेकिंग और एक्टिव पैकिंग असिस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

यह भी पढें : मर्सिडीज-बेंज जीएलसी फेसलिफ्ट से उठा पर्दा, जानिये कब होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित

Mercedes-Benz New C-Class पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?