• लॉगिन / रजिस्टर

मारूति ने लाॅन्च किया स्विफ्ट का ग्लोरी एडिशन, कीमत 5.28 लाख रूपए

प्रकाशित: अक्टूबर 08, 2015 06:09 pm । manishमारुति स्विफ्ट

  • 1 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Swift Glory Edition front view wallpaper pics

अक्टूबर के शुरू होने के साथ ही देश में त्योहारी सीज़न के आना माना जाता है और इसी समय से ही करीब-करीब सभी कंपनियां अपने नए माॅडल्स के साथ ही स्पेशल और लिमिटेड एडिशन को भी आॅटो मार्केट में लाने की तैयारियां शुरू कर देती है। इसी दौड़ में मारूति सुजु़की भी शामिल हो गया है और कंपनी ने इस मौके पर ग्राहकों में अपनी पकड़ और मजबूत करने के लिए अपनी प्रिमियम हैचबैक स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन स्विफ्ट ग्लोरी लाॅन्च किया है जिसकी कीमत 5.28 लाख रूपए रखी गई है। यह ग्लोरी एडिशन केवल स्विफ्ट के वीडीआई (VDi) और वीएक्सआई (VXi) वेरिएंट में ही उपलब्ध है। इसके वीडीआई वेरिएंट की कीमत 6.19 लाख रूपए है।

Swift Glory Edition side view wallpaper pics

अधिक पढ़ें : मारूति सुजुकी लाॅन्च करेगी स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन ‘स्विफ्ट SP’

मारूति की इस नई कार के एक्सटीरियर पर नज़र डाले तो इस नए एडिशन में जमकर ग्राफिक्स का इस्तेमाल हुआ है और इसे एक रेसिंग कार जैसा लुक दिया गया है। इसके अलावा, रेड-व्हाईट चमकीली रेसिंग स्ट्रीप्स, नया रियर स्पोइलर, ब्लैक सी-पिलर और रेड कलर स्कीम में रूफ, साइड स्कर्ट व विंग मिरर दिए गए हैं।

Swift Glory Edition interior pics

अधिक पढ़ें : 1.4-लीटर बूस्टर जेट इंजन के साथ आ सकती है मारूति सुज़ुकी स्विफ्ट

अन्य फीचर्स में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ म्यूजिक सिस्टम, रिवर्स पार्किंग असिस्ट के साथ रियर पार्किंग कैमरा तथा सीट अपोस्ट्ररी, स्टेरिंग व्हील, गियर कवर व फ्लोर मेट पर रेड-ब्लैक काॅम्बीनेशन ड्यूल टोन कलर स्कीम का इस्तेमाल किया गया है। वीडीआई ग्लोरी वेरिएंट में ब्रेक असिस्ट के साथ एबीएस-ईबीडी फीचर्स भी जोड़े गए हैं लेकिन इसके किसी वेरिएंट में भी अलाॅय व्हील तथा एयरबैग की पेशकश नहीं की गई है।

Swift Glory Edition rear view wallpaper pics

अधिक पढ़ें : क्यों है मारूति स्विफ्ट डिज़ायर देश की पसंदीदा कार, आइए जानें

पावर स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो स्विफ्ट ग्लोरी में 1.2-लीटर-के-सीरीज पेट्रोल के साथ 1.3-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन लगा हे जिसमें 5 स्पीड मेनुअल ट्रांसमिशन दिए गए हैं। कंपनी की माने तो इसका पेट्रोल माॅडल 20.4 किमी प्रति लीटर और इसका डीज़ल 25.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

अधिक पढ़ें : मारूति सुजु़की स्विफ्ट रेंज एक्सटेन्डर, देगी 48 kmph का माइलेज

द्वारा प्रकाशित

मारुति स्विफ्ट पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?