• लॉगिन / रजिस्टर

मारूति ने लाॅन्च किया वैगन-आर का लिमिटेड एडिशन ‘एवेन्स’

प्रकाशित: सितंबर 11, 2015 12:46 pm । konarkमारुति वैगन आर

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

देश में चल रहे त्योहारी सीज़न के उपलक्ष्य में एक के बाद एक स्पेशल एडिशन की लाइनप में अब एक नाम और जुड़ गया है। यह और कोई नहीं देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी मारूति सुजु़की है जिसने अपनी पोपुलर प्रिमियम हैचबैक वैगन-आर का स्पेशल लिमिटेड एडिशन लाॅन्च किया है। इस स्पेशल एडिशन को ‘वैगन-आर एवेन्स’ नाम दिया गया है, जिसकी कीमत 4.29 लाख रूपए रखी गई है। इस लिमिटेड एडिशन की बिक्री केवल अगले 3 महिनों के लिए ही की जाएगी।

एक्सटीरियर पर एक नज़र डाले तो इस नए माॅडल में नए बाॅडी ग्राफिक्स, गनमेटल कलर में रूफ रेल्स, रियर स्पोइलर, कीलैस एंट्री और सेन्ट्रल लाॅकिंग/सिक्यूरिटी अलार्म जैसे फीचर्स दिए गए हैं, वहीं केबिन में 2-डीन स्टूरियो के साथ ब्लूटूथ, ड्यूल टोन डैशबोर्ड और रियर सीट पावर विंडो जैसे फीचर्स जोड़े गए हैं।

वैगन-आर एवेन्स सुपीरियर व्हाईट, ग्लिस्टेनिंग ग्रे और सिल्की सिल्वर सहित कुल 3 रंगों में उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट एलएक्सआई (LXi) पेट्रोल की कीमत 4,29,944 रूपए और एलएक्सआई सीएनजी (LXi CNG) वेरिएंट की कीमत 4,83,973 रूपए (एक्सषोरूम) रखी गई है।

इस मौके पर मारूति सुजु़की इण्डिया के मार्केटिंग हैड विनय पंत ने बताया कि ‘‘देश में मनाए जा रहे त्योहारी सीज़न में हमें नए फीचर्स के साथ वैगन-आर एवेन्स को पेश करते हुए काफी खुशी हो रही है। नई एवेन्स स्टाइल और स्मार्टनेस का एक अनोखा संगम है। हमें विश्वास है कि हमारी इस नई पेशकश से हमारे ब्रांड को और मजबूती मिलेगी।’’

आपको बता दें कि मारूति सुजु़की वैगन-आर की गिनती देश की 5 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार है। इसके अलावा, अभी तक इसकी करीब 1.5 मिलियम यूनिट बेची जा चुकी हैं।

अधिक पढ़ें : मारूति सजु़की वैगन-आर का एक्सपर्ट आॅवरव्यू

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मारुति वैगन आर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?