किया सेल्टोस को मिली 50,000 से ज्यादा बुकिंग

प्रकाशित: अक्टूबर 14, 2019 11:00 am । सोनूकिया सेल्टोस

  • 268 व्यूज़
  • Write a कमेंट

किया मोटर्स ने सेल्टोस एसयूवी के साथ कुछ समय पहले भारत के कार बाजार में कदम रखा था। यह कार कंपनी के लिए हिट प्रोडक्ट साबित हुई है। आकर्षक डिजाइन, दमदार फीचर और वाजिब कीमत के चलते ग्राहक इस गाड़ी को हाथों-हाथ ले रहे हैं। यही वजह है कि लॉन्च से लेकर अब तक इस कार ने 50,000 बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है। नई कंपनी को पहली बार में इतनी अच्छी बुकिंग मिलना, उसकी सफलता को दर्शाता है। 

कंपनी से मिली रिपोर्ट के अनुसार सितंबर महीने के आखिर तक सेल्टोस की 13,990 यूनिट की डिलीवरी ग्राहकों को दी जा चुकी है। ज्यादा मांग के चलते इस कार पर ग्राहकों को अच्छा-खासा वेटिंग पीरियड मिल रहा है। इसके टॉप वेरिएंट के लिए तो ग्राहकों को करीब तीन से चार महीने का इंतजार करना पड़ रहा है। 

सेल्टोस की सफलता के पीछे इसके इंजन ऑप्शन की भी अहम भूमिका है, इस में ग्राहकों को कई इंजन की पेशकश दी गई है। किया सेल्टोस में दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन का विकल्प रखा गया है। सभी इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। 

किया सेल्टोस का सेगमेंट में हुंडई क्रेटा और निसान किक्स से मुकाबला है। इसके साथ ही यह कार एमजी हेक्टर, टाटा हैरियर और महिन्द्रा एक्सयूवी500 के शुरूआती वेरिएंट को भी टक्कर देती है। 

यह भी पढें : सितंबर 2019 की बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी बनी किया सेल्टोस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
43% की बचत करें! पुरानी किया कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध किया सेल्टोस के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience