• लॉगिन / रजिस्टर

जीप कंपास ट्रेलहॉक लॉन्च, कीमत 26.8 लाख रुपये

संशोधित पर Jun 25, 2019 12:07 PM द्वारा Sonu for जीप कंपास ट्रेलहॉक

  • 468 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जीप ने कंपास ट्रेलहॉक को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह रेग्यूलर कंपास का परफॉर्मेंस वर्जन है, इसे खासतौर पर ऑफ-रोडिंग फैंस के लिए तैयार किया है। इसकी कीमत 26.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, जो कि रेग्यूलर कंपास के टॉप मॉडल लिमिटेड प्लस डीजल 4x4 से 3.69 लाख रुपये महंगी है। इसका मुकाबला हुंडई ट्यूसॉन से है। 

कंपास ट्रेलहॉक को कई कॉस्मेटिक बदलावों और नए फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसमें बेहतर अप्रोच और डिपार्चर एंगल के लिए नए स्टाइल के बम्पर, ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस और पहले से ज्यादा वाटर वेडिंग कैपेसिटी भी मिलेगी। कंपनी ने इसमें अंडरबॉडी स्किड प्लेटें, ऑल-टेरेन टायर और ऑल-वेदर फ्लोर मैट्स भी दिए हैं। राइडिंग के लिए इस में नए 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं, जबकि रेग्यूलर कंपास के टॉप मॉडल में 18 इंच के व्हील लगे हैं। 

केबिन का लेआउट पहले जैसा है, हालांकि इस में मामूली बदलाव देखने को मिलेंगे। कंपास ट्रेलहॉक में ऑल-ब्लैक केबिन, रेड हाइलाइटर के साथ दिया गया है। इस में 7.0 इंच मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर शामिल किए गए हैं। कंपास ट्रेलहॉक में फ्रंट पावर सीट, ऑटो हैडलैंप और वाइपर की कमी खल सकती है, ये सभी फीचर कंपास लिमिटेड प्लस वेरिएंट में दिए गए हैं। 

जीप कंपास ट्रेलहॉक केवल डीजल इंजन में उपलब्ध है। इस में 2.0 लीटर बीएस6 डीजल इंजन दिया गया है, जो 170 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देता है। रेग्यूलर कंपास की तुलना में इस में 3 पीएस की कम पावर मिलती है। इस में 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। कंपास रेंज में यह पहला डीजल वेरिएंट है जिस में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

यह भी पढें : क्या अंतर है जीप कंपास और कंपास ट्रेलहॉक में, जानिए यहां

द्वारा प्रकाशित

Jeep Trailhawk पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?