जेगुआर एक्सएफ का स्पेशल एडिशन एयरो स्पोर्ट लाॅन्च, कीमत 52 लाख रूपए

संशोधित: जुलाई 02, 2015 04:18 pm | saad | जगुआर एक्सएफ

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा की स्वामित्व वाली कंपनी जेगुआर लैंड रोवर ने आज अपनी XF कार का स्पेशल एडिशन एयरो स्पोर्ट लाॅन्च किया, जिसकी कीमत 52 लाख रूपए (एक्सशोरूम, मुम्बई) रखी गई है। प्रिमियम सेडान का यह नया एडिशन थोड़े बहुत एक्सटिरियर बदलावों के साथ उतारा गया है जो बिक्री के लिए इसी महीने से उपलब्ध हो जाएगा।

एक्सटिरियर की बात करें तो जेगुआर XF एयरो स्पोर्ट में स्पोर्ट स्टाइल फ्रंट बम्पर, क्रोम से घिरी ब्लैक ग्रिल, आर स्टाइल साइड सिल्स और नया रियर स्पोइलर एक नएपन का अहसास दिलाते हैं। यह स्पेशल एडिशन पोलारिस व्हाईट, अल्टीमेट ब्लैक, सैफाइअर ब्लू और ओडिसी रेड सहित 4 रंगों में उपलब्ध है।

इनसाइड फीचर्स में 7-इंच टचस्क्रीन/नेविगेशन इंफोटेन्मेंट यूनिट, सनरूफ, फ्रंट सीट अवे और फुल साइज़ स्पेयर व्हील शामिल हैं। केबिन को लेदर, एलम्यूनियम एक्सेंट और वूड फिनिश से सजाया गया है।

इंजन स्पेसिफिकेशन पर नज़र डाले तो इसमें 2.2 लीटर का डीज़ल इंजन लगा है जो 187bhp पावर 3500rpm पर और अधिकतम 450Nm टाॅर्क 2000rpm पर जेनरेट करता है। इस कार में 8-स्पीड आॅटोमेटिक गियर बाॅक्स लगे हैं जो रियर व्हील्स पर पावर डिलीवरी देते हैं।

इस पर बात करते हुए जेगुआर लैंड रोवर के प्रेसिडेंट रोहित सूरी ने कहा कि “जेगुआर XF अपनी डायन्मिक डिज़ाइन, शानदार परफोरमेंस, आसान ड्राइविंग और पावर के लिए जानी जाती है।एक्सएफ का यह स्पेशल एडिशन एयरो स्पोर्ट जेगुआर के लग्ज़री स्पोर्ट सेलून सेग्मेंट में हमारे युवा और विवेकी ग्राहकों के बीच बेहद लोकप्रिय माॅडल साबित होगा।

जानकारी के अनुसार, वर्तमान में चल रहे XF वर्जन को जल्दी ही इस नए वर्जन से बदल दिया जाएगा जो हालही में हुए न्यूयाॅर्क आॅटो शो में डिस्प्ले हुआ था। 2016-जेगुआर एक्सएफ के अगले साल भारत में लाॅन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

जगुआर एक्सएफ पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगसेडान

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience