• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुआ निसान किक्स का केबिन

संशोधित पर aug 27, 2018 12:15 pm द्वारा raunak for निसान किक्स

  • 16 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2019 Nissan Kicks

निसान किक्स के केबिन की साफ झलक कैमरे में कैद हुई है। इसके केबिन का लेआउट अंतरराष्ट्रीय मॉडल से मिलता-जुलता है। भारत में इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा से होगा। इसकी कीमत 10 लाख रूपए से 15 लाख रूपए के बीच हो सकती है।

Nissan Kicks

अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध निसान किक्स को वी प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है, जबकि भारत आने वाली किक्स को बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। इसी प्लेटफार्म पर रेनो डस्टर, कैप्चर और निसान टेरानो भी बनी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कद-काठी के मामले में यह रेनो कैप्चर से बड़ी हो सकती है।

Nissan Kicks

निसान किक्स के डैशबोर्ड का लेआउट पांचवी जनरेशन की निसान माइक्रा से मिलता-जुलता है। डैशबोर्ड के अलावा कार के कई हिस्से पर सॉफ्ट-टच लैदर का इस्तेमाल हुआ है, जो इस में प्रीमियम अहसास लाते हैं। स्टीयरिंग व्हील को फ्लेट-बोटम लेआउट में रखा गया है।

Nissan Kicks

मनोरंजन के लिए इस में 7.0 इच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर 7.0 इंच कलर डिस्प्ले, 12 फंक्शन के साथ दी गई है। इस लिस्ट में डिजिटल टेकोमीटर, कंपास और व्हीकल स्टेट्स आदि शामिल है। निसान किक्स में 360 डिग्री कैमरा भी दिया गया है। अब देखने वाली बात ये है कि कंपनी भारत आने वाली निसान किक्स के प्रोडक्षन मॉडल में कौन से फीचर देती है। कंपनी ने इस बात की जानकारी भी दी है कि इस में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर आएंगे।

Nissan Kicks

यह भी पढें : टेस्टिंग के दौरान दिखी निसान किक्स

द्वारा प्रकाशित

निसान किक्स पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?