• लॉग इन
    • Language

हुंडई ने चीन में पेश की नई वरना, अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद

संशोधित पर Sep 05, 2016 06:49 PM द्वारा Raunak for हुंडई वरना

  • 0 Views
  • Write a comment

हुंडई ने चीन में चल रहे चेंगदू मोटर शो के दौरान नई वरना से पर्दा उठा दिया है। चीन में नई वरना को इस साल के अंत तक उतारा जाएगा। भारत में इस के साल 2017 में आने की संभावना है।

इसे फ्लूडिक स्कल्पचर 2.0 डिजायन थीम पर तैयार किया गया है। इसके फ्रंट में नई और चौड़ी हैक्सागोनल ग्रिल दी गई है। इसके दोनों ओर स्वैप्ट-बैक प्रोजेक्टर हैडलैंप्स और डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें लगी हुई हैं, जो काफी आकर्षक लगती हैं।

पीछे की तरफ रैप-अराउंड टेललैंप्स और बूट लिप स्पॉइलर देखने को मिलेगा, जो इसे पीछे से भी स्टाइलिश और अग्रेसिव बनाएगा।  नंबर प्लेट को बूट पर देने के बजाए बंपर के बीच में रखा गया है। साइड प्रोफाइल में कोई बड़े बदलाव नहीं हुए हैं। यहां बस नए डिजायन के डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। 

कद-काठी की बात करें तो नई वरना पहले से 5 एमएम ज्यादा लंबी और 28 एमएम ज्यादा चौड़ी होगी। इसके व्हीलबेस को 30 एमएम तक बढ़ाया गया है। हालांकि नई वरना की ऊंचाई को और कम किया गया है।

 
पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो चीन में नई वरना  में 1.4 और 1.6 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेंगे। भारत में भी यही इंजन दिए गए हैं। इनके अलावा 1.4 लीटर औऱ 1.6 लीटर के डीज़ल इंजन भी मिलेंगे। संभावना है कि नई वरना में क्रेटा और एलांट्रा की तरह 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। 

इंटीरियर की बात करें तो कार के केबिन को पूरी तरह से नया डिजायन दिया गया है। इस में सात इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम आएगा, जो एपल कारप्ले और गूगल एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा। 
सोर्सः ऑटोहोम चीन

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp
*Ex-showroom Price in New Delhi
द्वारा प्रकाशित

शायद आप भी इसमें रुचि रखते हों

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

*एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली

नई कारें

जल्द लॉन्च होने वाली कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?