• लॉगिन / रजिस्टर

डीलरशिप पर पहुंचने लगी 2020 होंडा डब्ल्यूआर-वी, ग्राहक 21,000 रुपए में करवा सकते हैं बुक

संशोधित: जुलाई 02, 2020 02:27 pm | स्तुति | होंडा डब्ल्यूआर-वी

  • 3813 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लेटेस्ट अपडेट : होंडा ने डब्ल्यूआर-वी फेसिलफ्ट को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह दो वेरिएंट एसवी और वीएक्स में उपलब्ध है। इसकी प्राइस 8.50 लाख रुपये से 11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी गई है। नई होंडा डब्ल्यूआर-वी (New Honda WRV) में क्या खासियतें समाई हैं, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

होंडा (Honda) इन दिनों बीएस6 डब्ल्यूआर-वी (WR-V BS6) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस गाड़ी से जुड़ी कई अहम जानकारियां मार्च के महीने में साझा की थी। अब यह फेसलिफ्ट जैज़ बेस्ड क्रॉसओवर कार डीलरशिप्स पर पहुंचनी शुरू हो गई है। इच्छुक ग्राहक इसे 21,000 रुपए का टोकन अमाउंट देकर बुक करवा सकते हैं।

भारत में डब्ल्यूआर-वी के बीएस6 वर्जन को केवल दो वेरिएंट्स एसवी और वीएक्स में ही उतारा जाएगा। यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ आएगी। डीलरशिप सूत्रों के अनुसार, इसके टॉप वेरिएंट की ऑन-रोड प्राइस 13.5 लाख रुपए रखी जा सकती है।  

इस अपकमिंग कार में रेगुलर मॉडल वाले ही 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (90 पीएस/110 एनएम) और 1.5-लीटर डीजल इंजन (100 पीएस/200 एनएम) दिए जाएंगे। हालांकि इसमें इंजन को बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड करके पेश किया जाएगा। पावर ट्रांसमिशन के लिहाज से इसके पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा। जबकि, डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) मिलेगा।  मौजूदा मॉडल की तरह ही डब्ल्यूआर-वी के बीएस6 वर्जन में भी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिए जाने की संभावनाएं काफी कम हैं। 

यह भी पढ़ें : होंडा ने भी शुरू की ऑनलाइन कार बुकिंग, घर पर देगी गाड़ी की डिलीवरी

नई डब्ल्यूआरवी (New WRV) में एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, एलईडी फॉग लैंप्स और टेललैंप्स पर भी एलईडी एलिमेंट दिए जाएंगे। फ्रंट पर इसमें नई ग्रिल दी जाएगी। इसका फ्रंट बंपर भी पहले से एकदम नया होगा। इंटीरियर की बात करें तो इसमें नई डिज़ाइन की सीट अपहोल्स्ट्री, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ), क्लाइमेट कंट्रोल और सनरूफ जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। सेफ्टी के लिहाज से इसमें रेगुलर मॉडल वाले फीचर्स जैसे एबीएस के साथ ईबीडी, ड्यूल फ्रंट एयरबैग और रिवर्स पार्किंग कैमरा मिलने जारी रहेंगे।

भारत में 2020 डब्ल्यूआर-वी (2020 WRV) को आने वाले हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने फिलहाल इसकी प्राइस का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि इसकी कीमत 8.50 लाख रुपए से 11 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच रखी जा सकती है। सेगमेंट में इसका मुकाबला पहले की तरह ही सब-4 मीटर एसयूवी मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) और टाटा नेक्सन (Tata Nexon) से होगा।

यह भी पढ़ें : इस महीने खरीदें होंडा की कार और कीजिए एक लाख रुपये तक की बचत

द्वारा प्रकाशित

होंडा डब्ल्यूआर-वी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?