• लॉगिन / रजिस्टर

टाटा मोटर्स ऑफर्स : हैरियर और हैक्सा की ऑनलाइन बुकिंग पर मिल रहा है अतिरिक्त कैशबैक

प्रकाशित पर Sep 26, 2019 12:38 PM द्वारा Stuti for टाटा हैक्सा

  • 784 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अतिरिक्त कैशबैक ऑफर की पेशकश की है। इस महीने कंपनी अपनी कारों पर पहले से ही कई लाभ व डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है। टाटा का कहना है कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से हैरियर और हैक्सा की बुकिंग कराने पर 100 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। इसके लिए ग्राहकों को 30,000 रुपए की भुगतान राशि देनी होगी। यह ऑफर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से की गई बुकिंग पर ही मान्य है। इसकी आखिरी तारीख 30 सितंबर 2019 है।

अतिरिक्त कैशबैक ऑफर को प्राप्त करने के लिए हैक्सा और हैरियर की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट से कराने के बाद सभी जरूरी औपचारिकताओं को डीलरशिप से पूरा करना होगा। इसके बाद कार की डिलीवरी कर दी जाएगी। साथ ही पूरी कैशबैक राशि को ग्राहकों के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। अतिरिक्त कैशबैक के साथ कंपनी इन कारों पर जो रेग्यूलर ऑफर दे रही है, उनका फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा।

अतिरिक्त कैशबैक के अलावा कंपनी हैक्सा पर 50,000 रुपए तक की नकद छूट और 35,000 का एक्सचेंज बोनस दे रही है। वहीं हैरियर पर 50,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और ऑनलाइन बुकिंग पर 30,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इससे हैरियर पर आप कुल 80,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

फेस्टिव सीजन के शुरुआत से ही इन ऑफर्स को पेश करके टाटा मोटर्स अपनी सेल को बढ़ावा देने की उम्मीद कर रही है।

यह भी पढें :

द्वारा प्रकाशित

टाटा हैक्सा पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Tata Hexa
  • Tata Harrier

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?