शेवरले एंजाॅय फेसलिफ्ट लाॅन्च, कीमत 6.24 लाख रूपए

प्रकाशित: जुलाई 06, 2015 03:43 pm । saadशेवरले एंजॉय

  • 16 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जनरल मोटर्स इण्डिया की सहायक कम्पनी शेवरले ने आज अपनी एमपीवी शेरवले एंजाॅय के फेसलिफ्ट वर्जन को लाॅन्च कर दिया है जिसकी कीमत 6.24 लाख रूपए (एक्सशोरूम दिल्ली) रखी गई है, वहीं टाॅप वेरिएंट की कीमत 8.79 लाख रुपए है। इस 7-8 सीटर कार में मुख्य परिवर्तन इसके कोस्मेटिक में किए गए हैं जबकि इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

कार के एक्सटीरियर पर नजर डालें तो यहां कोई खास परिवर्जन नहीं हुए हैं, लेकिन लुक को आकर्षक बनाने के लिए क्रोम का इस्तेमाल किया गया है। रियर लाइसेंस प्लेट के उपर क्रोम स्ट्रिप फुल्ली ब्लैक कलर में B-पिलर पहली ही नज़र में पहचानने में आ जाते हैं।

इंटीरियर पर ध्यान दें जनरल मोटर्स ने केबिन में जमकर मेहनत की है और इस MPV में एक प्रिमियम टच देने की कोशिश की है। 2015-शेवरले एंजाॅय में पहले से कहीं अच्छी नई लेदर और फेब्रिक अपोस्ट्ररी इस्तेमाल की है। इसके साथ ही 3-स्पोक स्टाइलिश स्टेरिंग व्हील को गोल्ड फिनिश शेवरले बेज़ और सिल्वर प्लेट्स से और आकर्षक बनाया गया है। ड्राइवर सुविधा के लिए स्टेरिंग व्हील पर माउंटेड कंट्रोल्स भी दिए गए हैं। लग्ज़री टच देने के लिए इनसाइड डोर हैंडल, गियर नोब, एसी वेंट व पार्किंग लीवर को क्रोम से सजाया गया है, जबकि डोर आर्मरेस्ट ब्लैक फिनिश में मौजूद है।

पिछले वेरिएंट की तरह इस कार को पेट्रोल व डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में उतारा गया है। इसके डीज़ल माॅडल में 1.3 लीटर का SMARTECH (स्मार्टेक) इंजन लगा है जो 73.8बीएचपी पावर और 172.5एनएम की टाॅर्क जेनरेट करता है, वहीं पेट्रोल माॅडल में लगी 1.4 लीटर, 4-सिलेन्डर SMARTECH मोटर 98.8बीएचपी पावर के साथ 131एनएम टाॅर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियर बाॅक्स दिए गए हैं।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

शेवरले एंजॉय पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएमयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience