• लॉगिन / रजिस्टर

फोर्ड इकोस्पोर्ट को मिलने जा रहा है ​कुछ दिन में अपडेट,टेलगेट से हट सकता है स्पेयर व्हील

प्रकाशित: फरवरी 22, 2021 11:39 am । भानुफोर्ड इकोस्पोर्ट

  • 3684 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोर्ड ईकोस्पोर्ट को पिछले 8 साल से कोई अपडेट नहीं मिला है। हाल ही में इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की बिना स्पेयर व्हील वाली एक फोटो लीक हुई है,ऐसे में माना जा रहा है कि कि इस कार को छोटा सा अपडेट मिलने जा रहा है। 

भारत से एक्सपोर्ट की जाने वाली ईकोस्पोर्ट में स्पेयर व्हील नहीं दिया जाता है मगर इसके इंडियन वर्जन में टेलगेट पर ये फीचर मौजूद है। हालांकि,इसका ये नया मॉडल एक डीलर यार्ड पर देखा गया है जिससे ये साबित हो रहा है कि इकोस्पोर्ट में अब टेलगेट पर स्पेयर व्हील नहीं दिया जाएगा। 

इसके अलावा इकोस्पोर्ट के अपडेटेड मॉडल में नंबर प्लेट को टेलगेट पर पोजिशन किया जाएगा और उसके उपर एक मोटी क्रोम बार नजर आएगी। जहां पहले नंबर प्लेट दी जाती थी वहां अब फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेट दी जाएगी। इस तरह कंपनी इसमें छोटे मोटे बदलाव करने जा रही है। 

सूत्रों के अनुसार फोर्ड ईकोस्पोर्ट का 2021 मॉडल 10 मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी ये बात भी कंफर्म नहीं हुई है कि टेलगेट पर स्पेयर व्हील का फीचर ऑप्शनल हो कि नहीं। कई लोगों को फोर्ड इकोस्पोर्ट के डिजाइन में टेलगेट पर स्पेयर व्हील दिए जाने की बात काफी पसंद आती है और कुछ लोगों को ये पसंद नहीं है। ऐसे में फोर्ड अब ये चीज ऑप्शनल तौर पर दे सकती है। 

इसके अलावा नई फोर्ड ईकोस्पोर्ट में महिंद्रा का 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 130 पीएस की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा। हालांकि,इस बारे में भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है। इस फोर्ड इकोस्पोर्ट की प्राइस 7.99 लाख रुपये से लेकर 11.49 लाख रुपये एक्सशोरूम है और माना जा रहा है कि इसके नए मॉडल की प्राइस में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फोर्ड इकोस्पोर्ट पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
k
kuber 8875
Feb 22, 2021 5:15:07 PM

Gadi was very good service was very bad service station very cheap

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?