• लॉगिन / रजिस्टर

जल्द लॉन्च होगा फोर्ड ईकोस्पोर्ट का थंडर एडिशन

प्रकाशित पर May 23, 2019 01:05 PM द्वारा Nikhil for फोर्ड ईकोस्पोर्ट

  • 419 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोर्ड जल्द ही अपनी ईकोस्पोर्ट सब-4 मीटर एसयूवी का ''थंडर'' एडिशन लॉन्च करेगी। यह कई कॉस्मेटिक अपडेट के साथ आएगा। हाल ही में इसे फोर्ड की एक डीलरशिप के स्टॉकयार्ड में देखा गया है। यह एक कॉस्मेटिक पैकेज लग रहा है, जिसे कई वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। जानकारी मिली है कि इन थंडर एडिशन की कीमत उनके स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना में लगभग 20,000 रुपये कम होगी। साथ ही इसमें कुछ फीचर्स की कमी भी की जाएगी।  

ईकोस्पोर्ट के इस थंडर एडिशन में कार के बोनट और डोर पर स्टीकर दिए गए हैं। वहीं, कार के टेलगेट पर भी ''थंडर'' बैजिंग का स्टीकर दिया गया है। स्पॉट किए गए टाइटेनियम के थंडर एडिशन में 7-स्पोक अलॉय व्हील दिए गए थे। इनपर स्टैंडर्ड टाइटेनियम और टाइटेनियम+ मॉडल के समान सिल्वर फिनिशिंग दी गई थी। वहीं एस वेरिएंट के थंडर एडिशन में ब्लैक आउट रूफ, स्मोक्ड हैडलैंप, फ्रंट फॉग लैंप हाउसिंग के आसपास ब्लैक इंसर्ट और ब्लैक ओआरवीएम भी दिए गए हैं। लेकिन यह बताना मुश्किल है कि इसमें मिलने वाले डार्क गनमेटल फिनिश अलॉय व्हील स्टैंडर्ड मॉडल के समान ही हैं या उन्हें भी अपडेट किया गया है।

तस्वीरों में ईकोस्पोर्ट के इस थंडर एडिशन को व्हाइट और ब्लू एक्सटीरियर कलर में देखा जा सकता है। वहीं, कार के इंटीरियर में ऑल-ब्लैक केबिन की जगह, ब्लैक-बेज ड्यूल टोन थीम और लेदर अपहोल्स्टरी दी गई है। कार के डोर पर वूडन एलिमेंट भी दिए गए हैं। ईकोस्पोर्ट के एस वेरिएंट में ब्लैक-ऑरेंज इंटीरियर थीम दी गई है। नए अपडेट के साथ उम्मीद है कि ईकोस्पोर्ट के एस वेरिएंट को छोड़ कर, अन्य सभी वेरिएंट में ब्लैक-बेज ड्यूल टोन इंटीरियर थीम दी जाएगी। 

हाल ही में हुंडई ने वेन्यू एसयूवी के साथ सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कदम रखा है। जिसे देखते हुए उम्मीद है कि फोर्ड भी ईकोस्पोर्ट के इन थंडर एडिशन को इसी महीने लॉन्च करेगी। वर्तमान में, फोर्ड ईकोस्पोर्ट की कीमत 7.83 लाख रुपए से 11.9 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।   

यह भी पढ़ें: मुकाबले में मौजूद कारों से कितनी बेहतर है हुंडई वेन्यू, जानिए यहां

द्वारा प्रकाशित

फोर्ड ईकोस्पोर्ट पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
P
p c sharma sharma
May 24, 2019 3:21:57 PM

Consider navigation.

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का
    ×
    आपका शहर कौन सा है?
    New
    CarDekho Web App
    CarDekho Web App

    0 MB Storage, 2x faster experience