• लॉगिन / रजिस्टर

फिएट लीनिया की जगह लेने आ रही है नई कार, जल्द उठेगा पर्दा

प्रकाशित पर May 26, 2017 12:35 PM द्वारा Raunak for फिएट लिनिया

  • 6 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फिएट फिर से तैयार है एक और नई कार के साथ, यह लिनिया सेडान की जगह लेने आ रही है। फिलहाल इसका नाम एक्स6एस (कोडनेम) रखा गया है, कंपनी जल्द ही इस कार से पर्दा उठाएगी। ब्राजीलियन मीडिया के अनुसार अर्जेंटीना में होने वाले ब्यूनोस आयर्स मोटर शो-2017 के दौरान फिएट इस कार को दुनिया के सामने पेश करेगी, इसी मोटर शो में पुंटो की जगह लेने आ रही एर्गो हैचबैक को भी दिखाया जाएगा।

मौजूदा लिनिया को पुंटो हैचबैक पर तैयार किया गया है, संभावना है कि नई सेडान को एर्गो हैचबैक पर तैयार किया जा सकता है। पुंटो और लिनिया के डिजायन में काफी अंतर है, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि एर्गो और नई सेडान के डिजायन में भी काफी अंतर नज़र आंएगे। एर्गो और एक्स6एच में एक ही डैशबोर्ड कुछ नए बदलाव के साथ आ सकता है।

संभावना है कि इनके फीचर करीब-करीब एक जैसे होंगे, एर्गो हैचबैक और एक्स6एस सेडान को भारत में उतारा जाएगा या नहीं इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में इन्हें भारत में भी उतारा जा सकता है। अगर एर्गो हैचबैक और एक्स6एस सेडान को भारत में उतारा जाता है तो यहां इन में 1.3 लीटर मल्टीज़ेट डीज़ल और 1.4 लीटर टी-ज़ेट टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है।

यह भी पढें : ऐसा है फिएट एर्गो का केबिन, पुंटो की जगह लेगी

द्वारा प्रकाशित

फिएट लिनिया पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?