• लॉगिन / रजिस्टर

70वें जन्मदिन के मौके पर फेरारी पेश करेगी 350 स्पेशल एडिशन कारें

संशोधित पर Jul 04, 2016 06:38 PM द्वारा Nabeel

  • 8 व्यूज़
  • Write a कमेंट

स्पोर्ट्स कारों के लिए मशहूर इटैलियन कंपनी फेरारी ने अपना 70वां जन्मदिन काफी शानदार और दमदार तरीके से मनाने की योजना बनाई है। कंपनी का 70वां बर्थ-डे अक्टूबर में आयोजित पेरिस मोटर शो के दौरान मनाया जाएगा। यहां फेरारी अपनी सुपरकारों के 350 स्पेशल एडिशन उतारेगी।

ये 350 कारें एकदम अलग और अनोखी होंगी, हर कार एक-दूसरे से अलग होगी। इन स्पेशल एडिशन कारों की प्रेरणा फेरारी की ऐतिहासिक 70 कारों से ली गई है।

फेरारी के मार्केटिंग एंड कमर्शियल हैड इनरिको गैलिएरा ने बताया कि ‘पूरी टीम ने फेरारी के पिछले 70 सालों के इतिहास को खंगाला और सबसे ऐतिहासिक कारों को इस मौके के लिए चुना।’ उन्होंने आगे बताया कि ‘इन्हीं आइकॉनिक कारों पर 350 स्पेशल कारें तैयार की जाएंगी। इन्हें फेरारी की टेलर-मेड डिविजन में बनाया गया है। इनमें कंपनी की बेहतर डिजायन और उच्च क्वालिटी की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा।’

हाल ही में फेरारी ने 458 मॉडल का स्पेशल वर्जन फेरारी 458एमएम स्पेशिएल तैयार की थी। यह 458 मॉडल के मुकाबले ज्यादा दमदार नज़र आती है। 458एमएम स्पेशिएल में 4.5 लीटर का वी-8 इंजन लगा है। यह 605 पीएस की पावर और 540 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

यह भी पढ़ें : कैमरे में कैद हुई फेरारी की ला फेरारी स्पाइडर

सोर्स: आॅटोकार

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?