बीवाईडी ने चेन्नई में खोली नई डीलरशिप

प्रकाशित: नवंबर 01, 2022 11:36 am । स्तुति

  • 290 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एटो 3 इलेक्ट्रिक एसयूवी की लॉन्चिंग से पहले बीवाईडी के अब पूरे भारत में 19 शोरूम मौजूद हो गए हैं।

BYD E6

बीवाईडी ने चेन्नई में अपना नया पैसेंजर व्हीकल शोरूम खोला है। इस शोरूम का उद्घाटन पुलिस आयुक्त आवादी पुलिस कमिश्नरेट संदीप राय राठौर, चेयरमैन केयूएन ग्रुप यू वेंकटेश, बीवाईडी इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय गोपालकृष्णन और बीवाईडी इंडिया, केयूएन बीवाईडी के वरिष्ठ अधिकारी और कस्टमर्स की मौजूदगी में किया गया।

यह डीलरशिप 20,000 स्क्वायर फ़ीट एरिया में फैली हुई है और चेन्नई के अम्बत्तूर में स्थित है। इसमें एक शोरूम डिस्प्ले फ्लोर, एक कस्टमर लाउंज और एक सर्विस बे दिया गया है। साथ ही इसमें अच्छी तरह से प्रशिक्षित टेक्निशियन और सर्विस उपकरण भी मौजूद हैं। इस नए शोरूम को केयूएन ग्रुप द्वारा संचालित किया जा रहा है, जो कि एक बड़ा ऑटोमोबाइल डीलर नेटवर्क है जो दक्षिण भारत में कई डीलरशिप को संभालता है। यह भारत के सबसे बड़े बीवाईडी कार रिटेलर्स में से एक है।

BYD Atto 3
BYD E6

केयूएन बीवाईडी चेन्नई में अपने कस्टमर्स को अच्छी क्वालिटी वाली सर्विस देने में मदद करेगा। इस नए शोरूम के जरिये कस्टमर्स बीवाईडी के प्योर इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को भी एक्सेस कर सकेंगे। केयूएन बीवाईडी की पड़ोसी क्षेत्रों में भी अपने बिज़नेस को लेकर अच्छी-खासी पहुंच है।

बीवाईडी इंडिया, इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संजय गोपालकृष्णन का कहना है कि, “हम चेन्नई में केयूएन बीवाईडी के साथ पहले पैसेंजर व्हीकल शोरूम की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं जो हमें चेन्नई के मार्केट में अपनी जगह बनाने में मदद करेगा। हम राष्ट्रीय स्तर पर अपने डीलर नेटवर्क का विस्तार करने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं। यह राज्य भारत में हमारी ग्रोथ स्ट्रेटेजी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और हमें विश्वास है कि यह डीलरशिप इस क्षेत्र में नया बेंचमार्क सेट करने में हमारी मदद करेगी।”

वर्तमान में बीवाईडी के इंडियन लाइनअप में दो मॉडल्स ई6 इलेक्ट्रिक एमपीवी और एटो 3 मौजूद हैं। भारत में ई6 को 2021 में लॉन्च किया गया था, वहीं एटो 3 कार को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस गाड़ी की बुकिंग फिलहाल जारी है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News

ट्रेंडिंगकारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience