बीएमडब्ल्यू एक्स1 20आई टेक एडिशन भारत में हुआ लॉन्च,कीमत 43 लाख रुपये

प्रकाशित: जुलाई 15, 2021 07:11 pm । भानुबीएमडब्ल्यू एक्स1

  • 2903 व्यूज़
  • Write a कमेंट

बीएमडब्ल्यू ने एक्स1 20आई टेक एडिशन को भारत में 43 लाख रुपये की प्राइस रेंज पर लॉन्च कर दिया है। इस एसयूवी कार का ये सबसे महंगा वेरिएंट होगा जो कि लिमिटेड एडिशन के तौर पर बीएमडब्ल्यू के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए ही बेचा जाएगा। 

इस टेक एडिशन में 18 इंच के अलॉय दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें 205 वॉट का ऑडियो सिस्टम भी दिया गया है जो इस कार के केवल टॉप वेरिएंट एम स्पोर्ट डीजल में ही दिया गया था। इस टेक एडिशन में हेड अप डिस्प्ले और वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंग सिस्टम भी दिया गया है जो इस कार के किसी अन्य वेरिएंट में मौजूद नहीं है। 

बीएमडब्ल्यू एक्स1 टेक एडिशन में दो कलर्स के ऑप्शन: अल्पाइन व्हाइट और फायटोनिक ब्लू मैटेलिक के ऑप्शंस रखे गए हैं। इन दोनों कलर ऑप्शंस के साथ लैदरेट ओयस्टर ब्लैक अपहोल्स्ट्री भी दी गई है। 

एक्स1 के इस लिमिटेड एडिशन में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 192 पीएस की पावर और 280 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 7 स्पीड ड्युअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 

इसमें 6 एयरबैग, ट्रैक्शन कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और आईएसओफिक्स चाइल्ड-सीट माउंटिंग पॉइंट जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। 

बीएमडब्ल्यू एक्स1 का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज जीएलए, ऑडी क्यू2 और वोल्वो एक्ससी40 जैसी कारों से है। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

बीएमडब्ल्यू एक्स1 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience