• लॉगिन / रजिस्टर

बेंटले फ्लाइंग स्पर वी8 एस ब्लैक एडिशन से उठा पर्दा

संशोधित पर Aug 01, 2017 04:08 PM द्वारा Rachit Shad for बेंटले फ्लाइंग स्पर

  • 11 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लग्ज़री कारों के लिए दुनियाभर में मशहूर बेंटले ने फ्लाइंग स्पर वी8 एस ब्लैक एडिशन से पर्दा उठाया है। ब्लैक एडिशन को फ्लाइंग स्पर वी8 एस पर तैयार किया गया है। इसके डिजायन और केबिन में कई कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं। इसकी कीमत रेग्यूलर मॉडल से ज्यादा होगी।

शुरूआत करते हैं डिजायन से... ब्लैक एडिशन के हैडलैंप्स और टेललैंप्स पर ब्लैक बेज़ल और डार्क ट्रीटमेंट दिया गया है। विंडो, रेडिएटर, डोर हैंडल और हैडलाइट वाशर कैप पर ग्लोसी ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। ब्लैक थीम को बरकरार रखने के लिए इस में 21 इंच के 7-स्पॉक ब्लैक अलॉय व्हील दिए गए हैं। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार इस में ब्लैक और रेड ब्रेक क्लिपर्स का विकल्प चुन सकते हैं। इसके अलावा 21 इंच के 5-स्पॉक अलॉय व्हील का विकल्प भी रखा गया है।

केबिन में पियानो ब्लैक फिनिशिंग और थ्री-स्पॉक स्पोर्ट प्लस स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। केबिन में स्पोर्टी अहसास लाने के लिए इसकी सीटों पर रेड स्ट्रिप्स दी गई है। कंपनी के अनुसार केबिन में दूसरे कलर का विकल्प भी रखा गया है।

अब बात करते हैं इसके इंजन की, ब्लैक एडिशन में रेग्यूलर मॉडल वाला 4.0 लीटर का ट्विन-टर्बो वी8 इंजन लगा है, जो 528 पीएस की पावर और 680 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। इसकी टॉप स्पीड 306 किलोमीटर प्रति घंटा है, 100 की रफ्तार पाने में इसे 4.9 सेकंड का समय लगता है।

द्वारा प्रकाशित

बेंटले फ्लाइंग स्पर पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
P
premchandra kukillaya
Sep 2, 2017 4:58:41 AM

Go for a good car and not a brand new one to be disposed as junk

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?