• लॉगिन / रजिस्टर

बेंटले बेंटेएगा में जुड़ा नया पेट्रोल इंजन

प्रकाशित: जनवरी 15, 2018 04:33 pm । saranshबेंटले बेंटायगा 2015-2021

  • 16 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Bentley Bentayga V8

बेंटले बेंटेएगा फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने बेंटेएगा एसयूवी को नए वी8 पेट्रोल इंजन से लैस कर दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह इंजन एंट्री लेवल वेरिएंट में मिलेगा। इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Bentley Bentayga V8
कंपनी के अनुसार नए वी8 पेट्रोल इंजन की पावर 550 पीएस और टॉर्क 770 एनएम है। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 4.5 सेकंड का समय लगता है।

Bentley Bentayga V8 Carbon-Ceramic Brakes
इस से पहले बेंटले बेंटेएगा एक पेट्रोल और एक डीज़ल इंजन में उपलब्ध थी। पेट्रोल वेरिएंट में डब्ल्यू12 इंजन लगा है, जिसकी पावर 608 पीएस और टॉर्क 900 एनएम है। डीज़ल वेरिएंट में 3956सीसी क्षमता वाला वी8 इंजन लगा है, जो 435 पीएस की पावर और 900 एनएम का टॉर्क देता है।

Bentley Bentayga V8
बेंटले ने पहली बार बेंटेएगा एसयूवी में वी8 इंजन के साथ कार्बन-सेरेमिक ब्रेक का विकल्प रखा है। कंपनी का दावा है कि यह सबसे तेज और पावरफुल ब्रेकिंग सिस्टम है।
बेंटले बेंटेएगा वी8 का डिजायन मौजूदा वेरिएंट से मिलता-जुलता है। इसके केबिन में कार्बन फाइबर फिनिशिंग, वुड-हाइड स्टीयरिंग व्हील और क्रिकेट-बॉल लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है, जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाती है।

Bentley Bentayga V8
सुरक्षा के लिए इस में पहले वाले सभी सेफ्टी फीचर दिए गए हैं, इस लिस्ट में बेंटले डायनामिक राइड सिस्टम, बेंटले ड्राइव डायनामिक मोड, ट्रैफिक साइन रिकोगनिशन, रियर क्रॉसिंग ट्रैफिक वार्निंग और नाइट विज़न समेत कई सेफ्टी फीचर शामिल हैं।

यह भी पढें : भारत में लॉन्च हुई लैम्बॉर्गिनी यूरूस, कीमत तीन करोड़ रूपए

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

बेंटले बेंटायगा 2015-2021 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?