• English
  • Login/Register

बेंटले बेंटेएगा हाइब्रिड से उठा पर्दा

संशोधित: मार्च 08, 2018 11:23 am | saransh | बेंटले बेंटायगा 2015-2021

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Bentley Bentayga Hybrid

बेंटले ने जिनेवा मोटर शो-2018 में बेंटेएगा हाइब्रिड से पर्दा उठाया है। बेंटेएगा हाइब्रिड पहली लग्ज़री एसयूवी है जो इलेक्ट्रिक अवतार में आई है। इसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में साल के बीच में उतारा जाएगा।

Bentley Bentayga Hybrid

बेंटले बेंटेएगा हाइब्रिड में 3.0 लीटर का वी6 पेट्रोल इंजन, एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इलेक्ट्रिक रेंज में यह 50 किमी का सफर तय कर सकती है। यह ऑल-व्हील-ड्राइव एसयूवी है। इस में चार ड्राइविंग मोड स्पोर्ट, बेंटले, कंफर्ट और कस्टम दिए गए हैं। बैटरी मैनेजमेंट को बेहतर बनाने के लिए इस में तीन ई मोड ईवी ड्राइव, हाइब्रिड और होल्ड दिए गए हैं।

Bentley Bentayga Hybrid

बेंटले बेंटेएगा के फ्रंट डोर और टेलगेट पर हाइब्रिड बैजिंग दी गई है, जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाती है। राइडिंग के लिए इस में कॉपर फिनिशिंग वाले व्हील दिए गए हैं। डोर सिल पर भी हाइब्रिड बैजिंग देखी जा सकता है।

Bentley Bentayga Hybrid

अब चलते हैं केबिन की तरफ... डैशबोर्ड का डिजायन मौजूदा बेंटेएगा से मिलता-जुलता है। इंफोटेंमेंट सिस्टम और ड्राइवर इंफोर्मेशन डिस्प्ले को मॉडिफाई किया गया है। इस में एक डिस्प्ले लगी है, जो ड्राइव मोड और तापमान समेत कई काम की जानकारी देती है।

Bentley Bentayga Hybrid

कंपनी का कहना है कि डोमेस्टिक हाउसहोल्ड सॉकेट से चार्ज करने पर यह 7.5 घंटे में 100 फीसदी चार्ज होगी, वहीं इंडस्ट्रीयल कनेक्शन से चार्ज करने पर यह 2.5 घंटे पहले चार्ज हो जाएगी।

Bentley Bentayga Hybrid

बेंटेएगा हाइब्रिड की कीमत का कंपनी ने अभी खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी के अनुसार इसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में साल के बीच में लॉन्च किया जाएगा। बेंटेएगा हाइब्रिड भारत में आएगी या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढें :

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

बेंटले बेंटायगा 2015-2021 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
We need your सिटी to customize your experience