• लॉगिन / रजिस्टर

टाटा हैरियर का डार्क एडिशन हुआ लॉन्च, कीमत 16.76 लाख रुपये

प्रकाशित पर Sep 01, 2019 11:21 PM द्वारा Nikhil for टाटा हैरियर

  • 501 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Tata Harrier Dark Edition

टाटा मोटर्स ने हैरियर एसयूवी का डार्क एडिशन (ऑल-ब्लैक एडिशन) लॉन्च कर दिया है। इसे एक्सजेड वेरिएंट पर तैयार किया गया है। कंपनी ने इसकी प्राइस ड्यूल-टोन वेरिएंट के समान 16.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तय की है।

कंपनी ने इस नए एक्सटीरियर कलर को 'एटलस ब्लैक' नाम दिया है। इस नए कलर के अलावा हैरियर 'कैलिस्टो कॉपर', 'थर्मिस्टो गोल्ड', 'एरियल सिल्वर', 'टेलेस्टो ग्रे' और 'ऑर्कस व्हाइट' कलर में भी उपलब्ध है। 

Tata Harrier Dark Edition

हैरियर के इस ब्लैक एडिशन में स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में गनमेटल फिनिश अलॉय व्हील, ब्लैक फ्रंट स्किड प्लेट और रियर में भी सिल्वर की बजाए ब्लैक ट्रटमेंट दिया गया है। इसके अलावा कार के इंटीरियर में भी ब्लैक-कलर थीम दी गई है। इसमें भी ब्राउन की बजाये ब्लैक लैदर अपहोल्स्टरी और डैशबोर्ड पर वूडन इन्सर्ट की जगह मैट-ग्रे कलर एलिमेंट मिलेगा। 

बात की जाए फीचर्स की तो इसमें एक्सजेड वेरिएंट वाले ही फीचर्स मिलेंगे।कंपनी ने इसमें कोई अतिरिक्त फीचर्स की पेशकश नहीं की है। 

Tata Harrier Dark Edition

टाटा जल्द ही हैरियर को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी पेश करेगी। साथ ही कंपनी इसके 7-सीटर वर्ज़न पर भी काम रही है, जिसे बजर्ड नाम से 2019-जिनेवा मोटर शो में भी पेश किया गया था। 7-सीटर हैरियर की कीमत इसके 5-सीटर वर्ज़न से लगभग 1 लाख रुपये ज्यादा रहने का अनुमान है। 

साथ ही पढ़ें:  

द्वारा प्रकाशित

टाटा हैरियर पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
m
mohammad jawed
Sep 3, 2019 3:01:48 AM

Sunrup keyou nahi hai.

    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    samuel
    Sep 2, 2019 6:47:31 AM

    Dark is misspelt in one of the first few lines above. Correct that and delete this comment Word DARK is misspelt in one of the first few sentences. Correct that and delete this comment

      जवाब
      Write a Reply
      Read Full News

      कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

      एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
      ×
      आपका शहर कौन सा है?