• लॉगिन / रजिस्टर

2021 किया सेल्टोस और सोनेट की अनऑफिशियल बुकिंग हुई शुरू, डीलरशिप पर भी पहुंचने लगी हैं ये कारें

प्रकाशित: अप्रैल 30, 2021 02:49 pm । सोनूकिया सेल्टोस

  • 3226 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Kia Sonet

  • अपडेट सेल्टोस और सोनेट कार को ग्राहक 25,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक करवा सकते हैं। 
  • भारत में इन्हें मई के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा।
  • सेल्टोस की वेरिएंट लिस्ट को अपडेट किया जाएगा।
  • इन दोनों कारों की प्राइस बढ़ सकती है।

किया मोटर्स ने अपडेट सेल्टोस और सोनेट कार को डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है। इन कारों के प्रति ग्राहकों की दिलचस्पी को देखते हुए कुछ डीलरों ने इनकी अनऑफिशियल बुकिंग भी शुरू कर दी है जहां से इन्हें 25,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक कराया जा सकता है। भारत में इन दोनों गाड़ियों के अपडेट मॉडल को मई 2021 के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा।

जिन ग्राहकों ने सोनेट एचटीके प्लस डीसीटी ऑटोमेटिक वेरिएंट को बुक करवा लिया है वे चाहें तो अतिरिक्त राशि का भुगतान करके इसके अपकमिंग एचटीएक्स ऑटोमेटिक वेरिएंट पर अपग्रेड हो सकते हैं।

Kia Seltos

अपडेट सेल्टोस में नया 6-स्पीड आईएमटी गियरबॉक्स, पडल शिफ्टर्स, रिमोट इंजन स्टार्ट/स्टॉप (कुछ मैनुअल वेरिएंट में) और नया किया वॉइस कमांड कंट्रोल समेत कुछ नए फीचर मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी इनके वेरिएंट की फीचर लिस्ट को भी आपस मे फेरबदल करेगी। जल्द ही कंपनी इसका नया ग्रेविटी एडिशन वेरिएंट भी लाएगी।

2021 किया सोनेट में पडल शिफ्टर, ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक सेफ्टी फीचर्स (एचटीएक्स और एचटीएक्स प्लस वेरिएंट में) और अतिरिक्त वॉइस कमांड कंट्रोल जैसे फीचर दिए जाएंगे। इसके मिड एचटीएक्स वेरिएंट में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाएगा जो पहले एचटीके प्लस वेरिएंट तक सीमित था। 

सोनेट के इंजन और ट्रांसमिशन में कोई बदलाव नहीं होगा। सेल्टोस में इंजन पहले वाले ही मिलेंगे, हालांकि इसमें नया गियरबॉक्स शामिल किया जाएगा।

Kia Seltos

वर्तमान में किया सोनेट कार की प्राइस 6.79 लाख से 13.19 लाख रुपये और सेल्टोस की कीमत 9.89 लाख से 17.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। इन दोनों कारों के अपडेट मॉडल पहले से थोड़े महंगे हो सकते हैं। 

सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में किया सोनेट का कंपेरिजन मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, महिंद्रा एक्सयूवी300, टोयोटा अर्बन क्रूजर, फोर्ड इकोस्पोर्ट, निसान मैग्नाइट, टाटा नेक्सन, रेनो काइगर और हुंडई वेन्यू से है। किया सेल्टोस का कंपेरिजन हुंडई क्रेटा, रेनो डस्टर और निसान किक्स से है।

यह भी पढ़ें : किया मोटर्स की भारत में सेडान कार उतारने में नहीं है कोई दिलचस्पी, एसयूवी और एमपीवी कारों पर रहेगा कंपनी का फोकस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • किया सेल्टोस
  • किया सोनेट‎‌
बड़ी बचत !!
21% की बचत करें! पुरानी किया कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध किया सेल्टोस के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience