• लॉगिन / रजिस्टर

अब महिंद्रा कार की सर्विस के लिए घर से नहीं निकलना पड़ेगा बाहर, कंपनी ने शुरू की नई पहल

प्रकाशित पर मई 14, 2020 05:19 pm द्वारा sonu

  • 2332 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • महिंद्रा ने हाल ही में अपना ऑनलाइन सेल्स प्लेटफार्म पर लॉन्च किया है। 
  • महिंद्रा के एप या वेबसाइट के जरिए ग्राहक ऑनलाइन कार बुकिंग के साथ कार सर्विस अपॉइंटमेंट भी ले सकते हैं। 

महिंद्रा ने कुछ समय पहले अपना ऑनलाइन रिटेल सेल्स प्लेटफार्म लॉन्च किया था, अब कंपनी कॉन्टेक्टलैस सर्विस प्रोग्राम लेकर आई है। जिसके चलते अब महिंद्रा ग्राहकों को अपनी कार सर्विस के लिए घर से बाहर नहीं निकलना पड़ेगा। 

महिंद्रा के अनुसार ग्राहक को सबसे पहले कंपनी की नई वेबसाइट विदयूहमेशा या कंपनी के एप पर विजिट करना है। इस प्लेटफार्म के जरिए ग्राहक घर बैठे कार सर्विस की जानकारी पाने के साथ-साथ सर्विस अपॉइंटमेंट भी ले सकता है। यहां ग्राहक कार के पार्ट्स, कॉस्ट आदि की जानकारी लेने के साथ ही ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकेंगे। सर्विस से जुड़े दस्तावजों और अपडेट की जानकारी आपको व्हाटसअप पर दी जाएगी।

सर्विस अपॉइंटमेंट के समय ग्राहक को पिकअप एंड ड्रॉप फैसिलिटी का चयन करना है। इसके बाद आपके बताए समय पर कंपनी के कर्मचारी आपके घर आएंगे और कार सर्विस के लिए ले जाएंगे। कार सर्विस होने के बाद वे खुद ही इसे घर पर भी छोड़कर जाएंगे। ग्राहक व्हीकल हिस्ट्री, सर्विस कॉस्ट और वारंटी/आरएसए रिन्यूवल आदि की जानकारी भी ऑनलाइन ही चेक कर सकेंगे। इसी के साथ ग्राहक अपने व्हीकल का सर्विस स्टेटस भी ट्रेक कर सकेंगे। 

महिंद्रा ने कस्टमरलाइव नाम से भी एक सर्विस लॉन्च की हुई है, जिसकी मदद से आप वीडियो स्ट्रीम के जरिए डायरेक्ट सर्विस एडवाइजर से कनेक्ट हो जाएंगे। इसके जरिए कंपनी के सर्विस कर्मचारी कार का इंस्पेक्शन करने के बाद ग्राहकों को जरूरी रिपेयर के बारे में अवगत करा सकेंगे। 

यह भी पढ़ें : बीएस6 इफेक्ट : अब नही मिलेगी महिंद्रा जायलो, वेरिटो, वेरिटो वाइब और न्यूवो स्पोर्ट

महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिवीजन के हेड विजय नाकरा ने कहा कि “हम हमारे ग्राहकों को ऑनलाइन रिटेल प्लेटफार्म के बाद अब कॉन्टेक्टलैस सर्विस प्रोग्राम जरिए कॉन्टेक्टलैस सेल्स और सर्विस देने में मदद कर रहे हैं। इस कठिन समय में ऐसी सेवाएं देकर ग्राहकों की सुख्ता को पुख्ता करना हमारे लिए सबसे अहम है। हम हमारे सभी टचपॉइंट पर भी सरकार द्वारा निर्धारित सेफ्टी गाइडलाइन को फॉलो कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें : इस महीने महिंद्रा दे रही है अपनी एसयूवी कारों पर भारी छूट, 3 लाख रुपये तक का हो सकता है फायदा

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?