महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के इन 6 धांसू मॉडिफिकेशंस पर डालिए एक नजर

प्रकाशित: जुलाई 06, 2022 05:42 pm । भानुमहिंद्रा स्कॉर्पियो n

  • 799 व्यूज़
  • Write a कमेंट

अभी तक नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी कस्टमर्स को मिलना शुरू नहीं हुई है। मगर कई डिजिटल आर्टिस्ट इस कार को अपने अपने तरीके से डिजिटली मॉडिफाय कर चुके हैं जिससे लोगों को पहले से ही इसे मॉडिफाइड कराने का आइडिया मिल सकता है। हमनें नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की यहां 6 ऐसी डिजिटल रेंडरिंग ढूंढ निकाली है जिनमें इस कार के लुक्स असलियत से भी ज्यादा धांसू नजर आ रहे हैं। एक एक कर डालिए इन रेंडरिंग पर एक नजर:

ओवरलैंडिंग एसयूवी मॉडिफिकेशन

ऑफ रोडिंग फ्रंट बंपर्स और ऑल टैरेन टायरों के साथ महिंद्रा स्कॉर्पियो एन का ये मॉडिफाइड वर्जन एक परफैक्ट ऑफ रोडर नजर आ रहा है। अच्छे ग्राउंड क्लीयरेंस के लिए इसमें लिफ्ट किट दिया गया है वहीं सामान रखने के लिए भी इसमें रूफ रेक दी गई है। ब्लैक कलर की फ्रंट ​ग्रिल और स्कवायर शेप के एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स से इसके लुक्स में चार चांद लग रहे हैं। इस तरह का मॉडिफिकेशन यकीनन स्कॉर्पियो एन के ओनर्स को जरूर पसंद आएगा। 

यह भी पढ़ें: महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की ब्राइट येलो शेड में ओवरलैडिंग एसयूवी के तौर पर की गई रेंडरिंग,देखिए इसके धांसू लुक्स

इसके अलावा NStreet Design ने स्कॉर्पियो एन की एक अलग तहर की ओवरलैंडिंग एसयूवी के तौर पर डिजिटल रेंडरिंग की है जिसमें कस्टमाइज्ड बंपर्स के साथ चंकी स्किड प्लेट्स और डीप रिवर क्रॉसिंग के लिए स्नॉर्कल का फीचर दिया गया है। इसमें स्पलाय और स्पेयर्स को रखने के लिए रूफ रेक भी दी गई है और साथ ही अच्छी विजिबिलिटी के लिए रूफ और फ्रंट बंपर पर एलईडी रनिंग लाइट्स का फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा टेलगेट पर फुल साइज स्पेयर टायर भी इसमें नजर आ रहा है। 

पिकअप ट्रक मॉडिफिकेशन

न्यू जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एक पिकअप ट्रक के तौर पर काफी शानदार नजर आएगी। Abin Designs नाम के डिजिटल आर्टिस्ट ने इसके एक कॉन्सेप्ट की रेंडरिंग की है जिसमें शॉर्ट बेड,मोटी ब्लैक साइड क्लैडिंग और स्टॉक कंडीशन वाले अलॉय व्हील्स दिखाए गए हैं। टोयोटा हाइलक्स और इसुजु वी क्रॉस से कम कीमत पर एक लाइफस्टाइल पिकअप की चाहत रखने वालों के लिए ये काफी परफैक्ट साबित हो सकती है। महिंद्रा इंटरनेशनल मार्केट्स में ऐसे लाइफस्टाइल पिकअप ट्रक्स बेचती है मगर भारत में स्कॉर्पियो एन पर बेस्ड पिकअप का लॉन्च होना फिलहाला काफी मुश्किल है। 

Zephyr Designs के विष्णु सुरेश ने नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को ब्लैक कलर की एक्सटीरियर ट्रिम और कस्टमाइज्ड बंपर्स और फेंडर्स के साथ लोअर्ड,वाइडबॉडी रेसर के तौर पर इमेजिन किया है। इसके अलावा आर्टिस्ट ने काफी अच्छे तरीके से इसमें 700 पीएस की पावर देने वाले 6.2 लीटर हेमी वी8 इंजन को भी फिट किया है। 

यह भी पढ़े: महिंद्रा थार को मिला नया डिजिटल मॉडिफिकेशन, ऑल-इलेक्ट्रिक वर्जन में बेहद आकर्षक लग रही है ये एसयूवी कार

रै​ली कार मॉडिफिकेशन

Alpha Renders ने इस कार के एक्सटीरियर में ज्यादा छेड़छाड़ ना करते हुए इसे रै​ली कार के तौर पर इमेजिन किया है। इसमें ब्राइट ब्लू पेंटवर्क,लाइट बार के साथ मेटल रूफ रेक और कस्टमाइज्ड ऑफ रोडिंग व्हील्स पर लगे बड़े साइज ऑल टैरेन टायर्स दिए गए हैं। इसके फ्रंट में रैली ड्राइविंग लाइट्स और एलईडी लैंप्स दिए गए हैं और अच्छी वॉटर वेडिंग कैपेसिटी के लिए ड्राइवर साइड फेंडर पर स्नॉर्कल भी दिया गया है। 

स्पोर्ट्स एडिशन

Bimble Designs ने स्कॉर्पियो एन स्पोर्ट्स एडिशन की डिजिटल रेंडरिंग की है। इसके एक्सटीरियर में ब्राइट रूबी रेड के साथ कार्बन फाइबर बोनट,ट्रिम बिट्स और फेंडर फ्लेयर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें रेड पिनस्ट्राइप्स के साथ 20 इंच ग्लॉस ब्लैक अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं और हमारा मानना है कि महिंद्रा को स्कॉर्पियो एन का ऐसा स्पोर्ट्स एडिशन जरूर तैयार करना चाहिए। 

आपको इनमें से कौनसा रें​डरिंग कॉन्सेप्ट पसंद आया? कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा स्कॉर्पियो n पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience