• लॉगिन / रजिस्टर

जानिए किया सेल्टोस की डिलीवरी के लिए ग्राहकों को कितना करना पड़ सकता है इंतज़ार

प्रकाशित पर Aug 13, 2019 02:21 PM द्वारा Nikhil for किया सेल्टोस

  • 376 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Kia Seltos

किया मोटर्स सेल्टोस एसयूवी का सीरीज प्रोडक्शन शुरू कर चुकी है। इसे 22 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही सेल्टोस की 23,000 से ज्यादा यूनिट बुक हो चुकी है। जिसके चलते अनुमान है कि सेल्टोस के लिए ग्राहकों को लम्बे वेटिंग पीरियड का सामना करना पड़ सकता है। हाल ही में हमने देश के 20 प्रमुख शहरों की किया डीलरशिप से संपर्क कर सेल्टोस पर चलने वाले वेटिंग पीरियड को जानने की कोशिश की। 

शहर 

किया सेल्टोस

नई दिल्ली 

-

बैंगलोर

2 महीने

मुंबई

-

हैदराबाद

2 महीने

पुणे 

-

चेन्नई

2 महीने

जयपुर 

3 महीने

अहमदाबाद

3-4 महीने

गुरुग्राम

1 महीना

लखनऊ 

3 महीने

कोलकाता 

4-5 महीने

ठाणे 

-

सूरत 

2-3 महीने

गाज़ियाबाद

45 दिन

चंडीगढ़ 

2-3 महीने

पटना 

3 महीने

कोयंबटूर

1 महीना

फरीदाबाद

-

इंदौर 

-

नोएडा

-

ध्यान दें - सूची में बताई गई कारों का वेटिंग पीरियड एक औसत अवधि है। हालांकि वास्तविक वेटिंग पीरियड कार के वेरिएंट, इंजन विकल्प और कलर के अनुसार भिन्न हो सकता है। 

हम अपनी सूची में सभी शहरों के किया डीलरशिप से संपर्क नहीं कर पाए क्योंकि किया मोटर्स भारत में एक नया ब्रांड है और देश में अपना नेटवर्क स्थापित करने की प्रक्रिया में है। लेकिन सेल्टोस की लॉन्च के बाद हम आपको निश्चिंत रूप से इससे जुड़ी जानकारी देंगे। 

Seltos rear

वर्तमान में, सेल्टोस का प्रोडक्शन 7,500 यूनिट/माह की दर से आंध्रप्रदेश के अनंतपुर स्थित प्लाट में चालु है। डिमांड के आधार पर प्रोडक्शन की दर को एक महीने में 11,000 से ज्यादा यूनिट तक बढ़ाया जा सकता है। अक्टूबर के समीप त्योहारी सीजन की बुकिंग शुरू होने पर कंपनी सेल्टोस का प्रोडक्शन बढ़ा सकती है।

किया मोटर्स के अधिकारियों ने असेंबली लाइन से अपनी पहली कार रोलआउट होने के समारोह पर बताया था कि कंपनी भारतीय बाजार में सेल्टोस की मांग को पूरा करने के लिए तैयार है।

साथ ही पढ़ें:  

द्वारा प्रकाशित

किया सेल्टोस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience