फोक्सवैगन वर्टस टेस्टिंग के दौरान आई नज़र

प्रकाशित: मई 16, 2022 10:55 am । सोनूफॉक्सवेगन विर्टस

  • 408 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Volkswagen Virtus

फोक्सवैगन जल्द ही भारत में एक नई सेडान कार वर्टस को पेश करने वाली है। भारत में इसे 9 जून को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसे डीलरशिप पर पहुंचाना पहले ही शुरू कर दिया है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, हालांकि ये मॉडल एक्सपोर्ट के लिए बना है।

Volkswagen Virtus

टेस्टिंग के दौरान दिखे मॉडल मे फ्रंट और रियर प्रोफाइल में लेफ्ट-हैंड-ड्राइव स्टिकर लगा था और इसमें राइडिंग के लिए बड़े 17 इंच अलॉय व्हील दिए गए थे जिससे पता चलता है कि ये मॉडल एक्सपोर्ट के लिए है। वर्टस के इंडियन वर्जन में 16 इंच व्हील दिए गए हैं जो भारत की सड़को के हिसाब से सही है। भारत में पेश की जाने वाली वर्टस का ग्राउंड क्लीयरेंस ज्यादा है जिससे यह ऊंचे स्पीड ब्रेकर्स पर से आसानी से गुजर सकती है।

इसमें एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइटें, फॉग लैंप्स और स्मोक्ड इफेक्ट वाली एलईडी टेललाइटें दी गई हैं। इसकी इंटीरियर थीम और फीचर लिस्ट भारतीय वर्जन जैसी हो सकती है जिसमें रियर एसी वेंट्स के साथ ऑटो एसी, 10-इंच टचस्क्रीन और पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप जैसे फीचर शामिल हैं।

भारत आने वाली फोक्सवैगन वर्टस में दो इंजन ऑप्शनः 1-लीटर टर्बो पेट्रोल (115पीएस/178एनएम) और 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल (150पीएस/250एनएम) की चॉइस मिलेगी। दोनों इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा, वहीं 1.0 लीटर इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक और 1.5 लीटर इंजन के साथ 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स की चॉइस भी मिलेगी।

Volkswagen Virtus

फोक्सवैगन के एमक्यूबी-ए0-इन प्लेटफार्म पर तैयार होने वाली यह दूसरी कार है। इसकी प्राइस 11.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है। सेगमेंट में इस फोक्सवैगन कार का कंपेरिजन होंडा सिटी, मारुति सुजुकी सियाज, स्कोडा स्लाविया और हुंडई वरना से होगा।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फॉक्सवेगन विर्टस पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
r
ramdeep singh
May 16, 2022 10:50:59 AM

Milage per letter kini hovegi and boot space ki ho skda h ground clearance kini h

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

    ट्रेंडिंगसेडान

    • लेटेस्ट
    • अपकमिंग
    • पॉपुलर
    ×
    We need your सिटी to customize your experience