• लॉगिन / रजिस्टर

फॉक्सवेगन ने दिखाई नई पोलो की झलक

Modified On jun 05, 2017 03:30 pm By raunak for फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019

  • 8 Views
  • Write a comment

फॉक्सवेगन पोलो अपने सेगमेंट की सबसे पुरानी कारों में से एक है, 1975 में आई इस कार की अब तक दुनियाभर में 1.40 करोड़ से ज्यादा यूनिट बेची जा चुकी है। फॉक्सवेगन इन दिनों छठवीं जनरेशन की पोलो हैचबैक पर काम रही है, संभावना है कि आने वाले कुछ दिनों में इससे पर्दा उठेगा। फिलहाल कंपनी ने टीज़र वीडियो जारी कर इसकी झलक दिखाई है।

मार्च 2017 में नई पोलो को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था, इसके बाद मई में कंपनी ने कवर से ढकी नई पोलो का टीज़र वीडियो जारी किया था। नई पोलो कोे फॉक्सवेगन ग्रुप के मॉड्यूलर एमक्यूबी प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है।

इसका डिजायन काफी हद तक मौजूदा मॉडल से मिलता-जुलता है, यही वजह है कि इस में पांचवी जनरेशन की पोलो और मौजूदा फॉक्सवेगन गोल्फ की झलक दिखाई देती है, फॉक्सवेगन गोल्फ फिलहाल भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है। संभावना है कि इसका केबिन नई पोलो पर बनने वाली टी-क्रॉस ब्रीज़ एसयूवी जैसा होगा।

बात करें भारतीय बाजार की तो यहां नई पोलो को साल 2018 में लॉन्च किया जा सकता है। नई पोलो हैचबैक अलावा कंपनी इस बनी नई वेंटो सेडान को भी तैयार कर रही है, इसे हाल ही में ब्राजील में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था।

यह भी पढें : फॉक्सवेगन लाई पोलो जीटी स्पोर्ट

Published by

फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Trending
  • Recent
×
आपका शहर कौन सा है?