इस सितंबर देश में ये शानदार कारें होंगी लॉन्च

संशोधित: सितंबर 02, 2019 09:40 am | भानु

  • 543 व्यूज़
  • Write a कमेंट

यदि आप इस सितंबर के महीने में नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कई कंपनियां आपके लिए कुछ शानदार कारों की पेशकश करने जा रही है। इस लिस्ट में हैचबैक से लेकर सेडान तक मौजूद है जिनके बारे में हम जानेंगे यहां:

फोक्सवैगन पोलो/वेंटो फेसलिफ्ट

लॉन्च डेट: 4 सितंबर 2019

संभावित कीमत: 5.7 लाख रुपये से लेकर 9.8 लाख रुपये (पोलो) 8.6 लाख रुपये से लेकर 14.5 लाख रुपये (वेंटो) 

यह कोई पहला मौका नहीं है जब इन दोनों कारों को फेसलिफ्ट अपडेट दिया जा रहा है। फोक्सवैगन की पोलो और वेंटो के फेसलिफ्ट मॉडल को 4 सितंबर के दिन लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इन दोनों कारों में बीएस6 पर अपग्रेड 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। 

रेनो क्विड फेसलिफ्ट

संभावित कीमत : 2.8 लाख रुपये से लेकर 4.75 लाख रुपये 

रेनो इंडिया अपनी लोकप्रिय हैचबैक क्विड के फेसलिफ्ट मॉडल को इस महीने लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस कार की लॉन्च डेट का खुलासा अभी नहीें हो पाया है। क्विड फेसलिफ्ट इसके इलेक्ट्रिक वर्जन सिटी केज़ेडई पर बेस्ड है। कंपनी ने क्विड फेसलिफ्ट के डिज़ाइन में कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं मगर इसके साइज़ में कोई परिवर्तन नहीं आया है। 

हुंडई एलांट्रा फेसलिफ्ट

संभावित कीमत: 14 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये

अपकमिंग एलांट्रा फेसलिफ्ट की डिज़ाइन में कंपनी ने कई अहम बदलाव किए हैं। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें किया सेल्टोस वाला 1.5 लीटर डीज़ल इंजन दे सकती है। हुंडई द्वारा इस कार को लॉन्च से जुड़ी तारीखों का खुलासा नहीं किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि एलांट्रा का फेसलिफ्ट अवतार इसी महीने देखने को मिल सकता है। 

मारुति सुज़ुकी एस प्रेसो

संभावित कीमत: 4 लाख रुपये

मारुति की इस नई हैचबैक को सितंबर में लॉन्च किए जाने पर संशय बरकरार है। यह एक हैचबैकार होगी मगर रेनो क्विड की तरह इसका स्टांस किसी एसयूवी कार जैसा होगा। यह फ्यूचर एस कॉन्सेप्ट पर तैयार की गई है जिसे 2018 के ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News

ट्रेंडिंगकारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience