• लॉगिन / रजिस्टर

कुछ ऐसी होगी नई फोर्ड एंडेवर, जानिए क्या मिलेगा खास

प्रकाशित: मार्च 31, 2021 02:55 pm । सोनूफोर्ड एंडेवर

  • 1153 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोर्ड के नए रेंजर पिक-अप को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यह फोर्ड एंडेवर पर बेस्ड पिक-अप ट्रक है। ऐसे में नई रेंजर को देखकर हम अनुमान लगा सकते हैं कि नई एंडेवर कैसी होगी।

फोर्ड रेंजर का डिजाइन एफ150 पिक-अप जैसा है। इसमें सी-शेप एक्सटीरियर और इंटीरियर में सी हाइलाइट्स दिए गए हैं। इसके हेडलैंप का डिजाइन एफ150 जैसा ही है। एफ150 की तरह इसमें भी फॉग लैंप को बंपर के नीचे वाले हिस्से में पोजिशन किया गया है। हालांकि नई रेंजर में इन्हें सर्कुलर शेप में रखा गया है जबकि एफ150 में ये रैक्टेंगुलर शेप में मिलते हैं। इसकी फ्रंट ग्रिल में होरिजोंटल स्लेट दी गई है। हालांकि ये मौजूदा रेंजर और एंडेवर से ज्यादा पतली नजर आ रही है।

फोर्ड इंडिया ने नई जनरेशन की एंडेवर को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है। भारत में एंडेवर को आए करीब आधा दशक हो गया है, ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी यहां इसका न्यू जनरेशन मॉडल पेश कर सकती है। भारत में नई एंडेवर को 2022 के आखिर तक या फिर 2023 की शुरुआत में पेश किया जा सकता है।

नई एंडेवर में ज्यादा पावरफुल 2.0 लीटर ट्विन टर्बो डीजल इंजन दिया जा सकता है जो 214 पीएस की पावर और 500 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। भारत में जब तक नई एंडेवर आएगी तब तक इस सेगमेंट में इसके लिए कंपटीशन और ज्यादा हार्ड हो जाएगा। तब तक एमजी ग्लोस्टर और टोयोटा फॉर्च्यूनर को फेसलिफ्ट अपडेट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : 1 अप्रैल से 3 प्रतिशत तक बढ़ जाएंगे फोर्ड की इन कारों के दाम

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फोर्ड एंडेवर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?