किया कार्निवल के इंटीरियर को डीसी2 डिजाइन ने दिया बिजनेस क्लास लुक, अंदर मौजूद है टीवी और फ्रिज

संशोधित: जुलाई 22, 2021 11:44 am | भानु | किया कार्निवल

  • 2307 व्यूज़
  • Write a कमेंट

The Business-Class Experience In A Kia Carnival

वैसे तो किया कार्निवल को एक लग्जरी कार कहें तो इसमें कोई गलत बात नहीं है मगर आपको और भी ज्यादा लग्जरी एक्सपीरियंस चाहिए तो डीसी2 डिजाइन ने इसके इंटीरियर को कुछ इस तरह से मॉडिफाय किया है जो आप इन तस्वीरों में देखेंगे। 

The Business-Class Experience In A Kia Carnival

कंपनी ने इसके इंटीरियर के पूरी तरह से बदल दिया है जहां काफी प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। इसके इंटीरियर में दो सोफा जैसी रिक्लाइनेबल सीटें भी दी गई है जिससे आपको बिजनेस क्लास एक्सपीरियंस मिलता है। 

The Business-Class Experience In A Kia Carnival

डीसी2 आपके लिए बजट के हिसाब से कई तरह के कस्टमाइजेशन कर सकती है। इसके टॉप मॉडल में कंपनी ने काफ सपोर्ट के साथ 23 इंच चौड़ी सोफा सीट्द दी है। इन सीटों में मसाज और वेंटिलेशन फंक्शन भी दिया गया है। काफी महंगे लैदर वाली ये सीटें 150 डिग्री तक रिक्लाइन हो सकती है और इन्हें आगे पीछे किया जा सकता है। यहां तक कि आप इन्हें एक आलीशान बैड बनाकर इसपर आराम भी कर सकते हैं।  

केबिन में दो से ज्यादा लोगों को बैठाने के लिए रियर फेसिंग सीटें भी इसमें दी गई है। इनकी चौड़ाई अच्छी खासी है और इनमें भी अच्छी क्वालिटी के लैदर का इस्तेमाल किया गया है। 

The Business-Class Experience In A Kia Carnival

दोनों फोल्डेबल सीटों के बीच 15 लीटर का फ्रिज दिया गया है। इसमें कप रखे जा सकते हैं और 4 जनों के हिसाब से इसे टेबल में भी कन्वर्ट किया जा सकता है। काम नहीं आने पर इसे वापस सीटों के नीचे शिफ्ट किया जा सकता है। 

The Business-Class Experience In A Kia Carnival

इस कार में 32 इंच का टीवी भी दिया गया है जिसका व्यू केवल दो ही पैसेंजर्स को मिल सकता है। 

The Business-Class Experience In A Kia Carnival

कार्निवल के इस मॉडिफाइड वर्जन का लाइटिंग सेटअप काफी अच्छा है जिसमें कंपनी ने एलईडी स्वाइवल लाइट्स दी हैं। 

प्राइवेसी के लिए डीसी2 ने इसमें पावर्ड ब्लाइंड्स भी इंस्टॉल किए हैं। इसके लिए एक बटन दिया गया है और गर्मियों में कड़ी धूप से बचने के लिए ये काफी काम आता है। 

डीसी2 को कार्निवल के इंटीरियर को मॉडिफाय करने में 25 से 40 दिन लगे। किआ कार्निवल के इस कस्टमाइजेशन पैकेज की कीमत 9.80 लाख रुपये से लेकर 19.50 लाख रुपये के बीच है। इस तरह से मॉडिफाय कराने के लिए आपको आरटीओ से पर​मिशन लेने की कोई जरूरत भी नहीं पड़ेगी।

यह भी देखें: किया कार्निवल ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

किया कार्निवल पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience