• लॉगिन / रजिस्टर

अब घर बैठे सर्विस करवा सकेंगे अपनी टाटा कार

प्रकाशित पर mar 08, 2019 03:27 pm द्वारा dhruv.a for टाटा नेक्सन 2017-2020

  • 525 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2019 Tata Hexa Launched; Prices Start At Rs 12.99 Lakh

अगर आप टाटा की कार रखते हैं तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। टाटा मोटर्स ने बिक्री के बाद ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के उद्देश्य से मोबाइल सर्विस वैन प्रोग्राम शुरू किया है। इस प्रोग्राम के तहत टाटा मोटर्स की सर्विस टीम आपके घर आकर आपकी कार को सही करके जाएगी। कंपनी ने फिलहाल ये सेवा 38 शहरों की 42 जगह पर शुरू की है।

कंपनी के अनुसार सर्विस वैन में कंपनी के प्रशिक्षित मैकेनिक और जरूरी सामान रहेगा, जो आपकी कार का रूटीन मेंटेनेंस चेकअप और हल्का-फुल्का रिपेयरिंग का काम करेंगे। अगर आप भी घर बैठे अपनी कार की सर्विस करवाना चाहते हैं तो आप टाटा मोटर्स की वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करवा सकते हैं। आपके द्वारा चुने गए समय पर कंपनी की टीम आएगी और कार की सर्विस करेगी।

Tata Harrier SUV: In Pictures

इस से ग्राहकों को ये फायदा होगा कि उन्हें कार सर्विस के लिए सर्विस सेंटर पर नहीं जाना पड़ेगा। अक्सर लोगों को इस बात से शिकायत रहती है कि कार सर्विस के दौरान उनका समय काफी खराब जाता है। ऐसे में यह वैन सर्विस उन लोगों के लिए सही साबित हो सकती है। ऐसी सर्विस शुरू करने वाली टाटा मोटर्स इकलौती कंपनी नहीं है। मारूति सुज़ुकी और हुंडई भी ऐसी सर्विस का विकल्प देती है।

यह भी पढें : अप्रैल 2020 में बंद होगी टाटा टियागो और टिगॉर डीज़ल

द्वारा प्रकाशित

टाटा नेक्सन 2017-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?