मारुति सुजुकी अर्टिगा स्पोर्ट एफएफ से इंडोनेशिया में उठा पर्दा

प्रकाशित: नवंबर 12, 2021 05:30 pm । स्तुतिमारुति अर्टिगा 2015-2022

  • 2636 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Suzuki Ertiga Sport FF

  • अर्टिगा का इंडोनेशियन वर्जन तीन वेरिएंट स्टैंडर्ड, स्पोर्ट, स्पोर्ट एफएफ वेरिएंट में उपलब्ध है।

  • नए स्पोर्ट एफएफ वेरिएंट में ड्यूल टोन थीम, मैश ग्रिल, एलईडी डीआरएल्स और बंपर एक्सटेंशन दिए गए हैं।

  • इसके केबिन में ज्यादा कोई बदलाव नहीं हुए हैं। इसमें अतिरिक्त फीचर के तौर पर नई सीट अपहोल्स्ट्री और आईआरवीएम इंटेग्रेटेड रियरव्यू कैमरा दिया गया है।

  • इस गाड़ी में अब भी मौजूदा मॉडल वाला ही 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (104 पीएस) मिलता है।

  • यह मार्केट स्पेसिफिक मॉडल लग रहा है जिसे भारत में शायद ही उतारा जाएगा।  

सुजुकी ने अर्टिगा स्पोर्ट एफएफ से 2021 गाइकिंडो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो (जीआईआईएएस) में पर्दा उठाया है। यह रेगुलर अर्टिगा एमपीवी का स्पोर्टी वर्जन है जिसमें कई सारे कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इंडोनेशिया में अब अर्टिगा कुल तीन वेरिएंट स्टैंडर्ड, स्पोर्ट और स्पोर्ट एफएफ में उपलब्ध है।

Suzuki Ertiga Sport FF

अर्टिगा स्पोर्ट एफएफ में स्टैंडर्ड व्हाइट एन्ड ब्लैक ड्यूल टोन कलर की फिनिशिंग की गई है। फ्रंट पर इसमें नई मैश ग्रिल और एयरडैम, फॉग लैंप को सराउंड करती इनवर्टेड एल-शेप्ड एलईडी डीआरएल्स और स्कर्ट टाइप बंपर एक्सटेंशन रेड एक्सेंट के साथ दिए गए हैं। इसकी साइड प्रोफाइल पर स्कर्ट, ब्लैक डेकल्स और ब्लैक आउट ओआरवीएम्स रेड एक्सेंट के साथ दिखाई पड़ते हैं। रियर साइड पर इसमें रूफ माउंटेड स्पॉइलर, बूट पर रेड गार्निश और बंपर एक्सटेंशन्स दिए गए हैं। 

अर्टिगा स्पोर्ट में ड्यूल टोन थीम, ब्लैक आउट इंसर्ट और डेकल्स भी दिए गए हैं। ऊपर दिए गए सभी अपग्रेड रेगुलर अर्टिगा में नहीं मिलते हैं।  

इसके इंटीरियर में ज्यादा कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें सिर्फ नई सीट अपहोल्स्ट्री रेड एक्सेंट के साथ और आईआरवीएम (इंटरल रियर व्यू मिरर) पर रियर पार्किंग व्यू इंटीग्रेट किया गया है। अर्टिगा स्पोर्ट एफएफ के केबिन पर ऑल-ब्लैक कलर थीम के साथ चौड़ी फॉक्स वूडन स्ट्रिप मिलती है जो डैशबोर्ड तक जाती है।

इसकी फीचर लिस्ट स्टैंडर्ड एमपीवी के जैसी ही है। स्पोर्ट एफएफ में प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, पुश बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप, 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटोमेटिक एसी दिया गया है। पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल और रियर पार्किंग कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : 2021 मारुति सेलेरियो को इन एसेसरीज से बनाएं और भी खास, देखिए सभी की प्राइस लिस्ट

अर्टिगा के इस नए  वेरिएंट को भारत में शायद ही लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि कंपनी ने इस वेरिएंट को खासकर इंडोनेशियन मार्केट के लिए ही तैयार किया है। 

यह भी देखें: मारुति अर्टिगा ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मारुति अर्टिगा 2015-2022 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगएमयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience