• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुआ टाटा टिगॉर बज्ज लिमिटेड एडिशन

प्रकाशित पर Jun 06, 2018 11:47 AM द्वारा Saransh for टाटा टिगॉर

  • 9 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Tata Tigor Buzz

टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी लोकप्रिय सेडान टिगॉर का लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने वाली है। इसे टिगॉर बज्ज नाम से उतारा जाएगा। टिगॉर बज्ज लिमिटेड एडिशन को हाल ही में एक डीलरशिप पर देखा गया है। सूत्रों के अनुसार टिगॉर बज्ज लिमिटेड एडिशन को 7 जून 2018 को लॉन्च किया जाएगा।

Tata Tigor Buzz

कैमरे में कैद हुई तस्वीरों पर ध्यान दें तो टिगॉर बज्ज में कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाते हैं। इस में ब्लैक रूफ, ब्लैक ओआरवीएम और पीछे की तरफ बज्ज बैजिंग दी गई है। केबिन में नज़रें दौड़ाएं तो यहां बदलाव के तौर पर एसी वेंट पर रेड हाइलाइटर दिए गए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि बज्ज एडिशन में रेड हाइलाइटर वाली ग्रिल, व्हील कवर और नई फेब्रिक सीट भी दी जा सकती है।

Tata Tigor Buzz

कयास लगाए जा रहे हैं कि बज्ज एडिशन, टिगॉर के एक्सटी वेरिएंट पर बेस होगा। इस में एक्सटी वेरिएंट वाले फीचर दिए जा सकते हैं। बज्ज एडिशन के बाहरी शीशों पर एलईडी टर्न इंडिकेटर्स का अभाव है, जबकि यह फीचर एक्सटी वेरिएंट में दिया गया है।

Tata Tigor Buzz

यह एक लिमिटेड एडिशन है, ऐसे में इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा। इस में रेग्यूलर मॉडल वाले पेट्रोल और डीज़ल इंजन, 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएंगे।

कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह एक्सटी वेरिएंट से करीब 16-22 हजार रूपए महंगी हो सकती है। टिगॉर एक्सटी पेट्रोल की कीमत 5.56 लाख रूपए और टिगॉर एक्सटी डीज़ल की कीमत 6.64 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

यह भी पढें : कैमरे में कैद हुई टाटा 45एक्स

द्वारा प्रकाशित

टाटा टिगॉर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?