महिंद्रा अपकमिंग इलेक्ट्रिक कारों के लिए शुरू कर सकती है नया सब-ब्रांड

प्रकाशित: अगस्त 11, 2022 05:46 pm । सोनू

  • 2919 व्यूज़
  • Write a कमेंट

महिंद्रा इस 15 अगस्त को अपने अपकमिंग इलेक्ट्रिक व्हीकल्स से पर्दा उठाने जा रही है। अब एक रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी डेडिकेटेड इलेक्ट्रिक कारों के लिए एक नया सब-ब्रांड लेकर आ सकती है।

कई कंपनियां खासतौर पर इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के लिए नया सब-ब्रांड शुरू कर रही हैं। हुंडई ने आयनिक, मर्सिडीज-बेंज ने ईक्यू, फोक्सवैगन ने आई.डी. और ऑडी ने ई-ट्रॉन सब-ब्रांड बनाया है। वहीं कुछ कंपनियों ने इलेक्ट्रिक कारों के लिए ’आई’ नाम का इस्तेमाल किया है जिसका उदाहरण बीएमडब्ल्यू आई4 और जगुआर आई-पेस है।

Audi e-tron
Volkswagen I.D. 3

इलेक्ट्रिक व्हीकल पोर्टफोलियो के लिए अलग से सब ब्रांड बनाकर कंपनियां नए मॉडल और नए ऑडियंस के साथ अच्छे से ग्रोथ कर सकती हैं और अपना लॉयल फेनबेस बना सकती हैं।

महिंद्रा को डीजल मॉडल बेचने के मामले में सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी मिली है। ऐसे में अगर कंपनी इलेक्ट्रिक कार के लिए नया सब-ब्रांड बनाती है तो उसे मौजूदा पोर्टफोलियो में बिना किसी बदलाव के ईवी ब्रांड बनने में मदद मिल सकती है।

Mahdinra Thar, Scorpio N, XUV700

महिंद्रा की पहली डेडिकेटेड ईवी ’बॉर्न ईवी’ होगी जिसे मार्केट में 2025 में पेश किया जा सकता है। इसे नए सब-ब्रांड के तहत पेश किया जा सकता है। चूंकि यह डेडिकेटेड ईवी प्लेटफार्म पर बनी होगी, ऐसे में इसका आईसी इंजन मॉडल नहीं उतारा जाएगा।

Mahindra EVs

महिंद्रा अपनी इलेक्ट्रिक कारों को किस नाम के सब-ब्रांड के तहत उतारेगी, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और ज्यादा अपडेट के लिए कारदेखों से जुड़े रहें।

    द्वारा प्रकाशित
    was this article helpful ?

    0 out ऑफ 0 found this helpful

    Write your कमेंट

    Read Full News
    • ट्रेंडिंग
    • हाल का

    ट्रेंडिंग इलेक्ट्रिक कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    ×
    We need your सिटी to customize your experience