• लॉगिन / रजिस्टर

ये रही फॉक्सवेगन की नई पोलो

प्रकाशित पर mar 20, 2017 04:39 pm द्वारा rachit shad for फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फॉक्सवेगन की नई पोलो को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार इसकी साफ-साफ झलक दक्षिण अफ्रिका में देखने को मिली है, कुछ समय पहले नई पोलो को जर्मनी में भी देखा गया था।

नई पोलो को फॉक्सवेगन के फ्लेक्सिबल एमक्यूबी प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। नए प्लेटफार्म पर बनी होने की वजह से यह मौजूदा पोलो की तुलना में 70 किलो कम वज़नी होगी। कद-काठी के मामले में यह मौजूदा मॉडल से बड़ी होगी, इस वजह से इस के केबिन में ज्यादा जगह मिलेगी।

नई पोलो में मौजूदा मॉडल वाले डिजायन को नए बदलावों के साथ बरकरार रखा गया है। तस्वीरों पर गौर करें तो नई पोलो काफी शार्प और आकर्षक दिखती है। इस में नए डिजायन के हैडलैंप्स और नई फ्रंट ग्रिल दी गई है, पीछे की तरफ भी नए टेललैंप्स लगे हैं और बॉडी के चारों ओर कर्व लाइनें दी गई हैं।

संभावना है कि नई पोलो को इसी साल होने वाले फ्रंकफर्ट मोटर शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। यह मोटर शो 14 सितम्बर 2017 से शुरू होगा, संभावना है कि फॉक्सवेगन नई पोलो का प्रोडक्शन इसी साल जून महीने से शुरू कर सकती है।

नई पोलो को सबसे पहले यूरोप में लॉन्च किया जाएगा, इसके बाद इसे अमेरिका और एशियाई मार्केट में भी उतारा जाएगा। भारत में इसे अगले साल के अंत तक उतारा जा सकता है।

द्वारा प्रकाशित

फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?