जल्द दस्तक देगी नई मित्सुबिशी आउटलैंडर

प्रकाशित: अगस्त 25, 2017 04:13 pm । khan mohd.मित्सुबिशी ऑउटलैंडर

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Mitsubishi Outlander

मित्सुबिशी ने नई आउटलैंडर एसयूवी को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर कमिंग सून टैगलाइन के साथ लिस्ट कर दिया है। भारत में यह एसयूवी चार साल बाद फिर से वापसी कर रही है, कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 18 लाख रूपए से 24 लाख रूपए के बीच हो सकती है। इसका मुकाबला होंडा सीआर-वी, जीप कंपास, हुंडई ट्यूसॉन और फॉक्सवेगन टिग्वॉन से होगा।

Mitsubishi Outlander

चर्चाएं हैं कि नई आउटलैंडर केवल पेट्रोल इंजन में आएगी, इस में पुराने मॉडल वाला 2.4 लीटर का एमआईवीईसी इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 6-स्पीड सीवीटी गियरबॉक्स से जुड़ा होगा, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करेगा। कंपनी का कहना है कि 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 11.1 सेकंड का समय लगेगा। इसका माइलेज भी पहले से बेहतर होगा।

Mitsubishi Outlander Engine and 6-Speed CVT gearbox

डिजायन की बात करें तो नई आउटलैंडर में कई अहम बदलाव हुए हैं जो इसे पुराने मॉडल से अलग बनायेंगे। इस में एलईडी हैडलैंप्स, फॉग लैंप्स, इलेक्ट्रिक सनरूफ, शार्क फिन रूफ एंटेना और रेन-सेसिंग वाइपर दिए गए हैं। केबिन में प्रीमियम लैदर अपहोल्स्ट्री, 9-स्पीकर्स वाला रॉकफोर्ड फोसगेट प्रीमियम साउंड सिस्टम, 6.2 इंच 2-डिन ऑडियो सिस्टम, 710 वॉट 8-चेनल हाई-पावर एम्पलीफायर और ड्यूल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया गया है।

Mitsubishi Outlander Interior

सुरक्षा के लिए नई आउटलैंडर में ऑटो हैडलैंप्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) के साथ ईबीडी, एएससी, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक के साथ ऑटो होल्ड, की-लैस ऑपरेशन सिस्टम, पुश बटन स्टार्ट और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे काम के फीचर आएंगे।

यह भी पढें : क्या उम्मीदें हैं मित्सुबिशी आउटलैंडर से, जानिये यहां...

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मित्सुबिशी ऑउटलैंडर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience