एमजी जेडएस ईवी को चार्ज करना कुछ समय के लिए हुआ फ्री!

प्रकाशित: फरवरी 25, 2022 07:36 pm । सोनूएमजी जेडएस ईवी 2020-2022

  • 3848 व्यूज़
  • Write a कमेंट

अगर आपके एमजी जेडएस इलेक्ट्रिक है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। एमजी मोटर ने फोर्टम चार्ज एंड ड्राइव के साथ एक करार किया है जिससे तहत आप 31 मार्च तक फोर्टम के चार्जिंग स्टेशन पर अपनी इलेक्ट्रिक कार को फ्री में चार्ज कर सकते हैं।

अगर आप फोर्टम चार्ज एंड ड्राइव के चार्जिंग स्टेशन पर अपनी इलेक्ट्रिक कार को फ्री में चार्ज करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इसका एप डाउनलोड करके उसमें रजिस्टर करना होगा।

एमजी जेडएस ईवी की बात करें तो इसमें एक इलेक्ट्रिक मोटर लगी है जिसे 44.5केडब्ल्यूएच बैटरी पैक से पावर सप्लाई होती है। इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर 143 पीएस की पावर और 353 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। इसकी फुल चाज में रेंज 419 किलोमीटर है।

जेडएस इलेक्ट्रिक के साथ कंपनी 7.4 किलोवॉट का चार्जर दे रही है जिसे ग्राहक अपने घर या ऑफिस में इंस्टॉल करवा सकते हैं। इस चार्जर से गाड़ी को 0 से 100 फीसदी चार्ज होने में छह से आठ घंटा लगते हैं। इसके अलावा कंपनी एक पोर्टेबल चार्जर भी दे रही है जिसे रेगुलर 15एम्पियर पावर सॉकेट में लगाकर इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को चार्ज किया जा सकता है। इस चार्जर से गाड़ी को फुल चार्ज होने में 18 से 19 घंटा लगते हैं। एमजी ने अपनी कुछ डीलरशिप पर 50किलोवॉट के डीसी फास्ट चार्जर इंस्टॉल कराए हैं। इनसे 50 मिनट से भी कम समय से कार 0 से 80 फीसदी तक चार्ज हो जाती है।

यह भी पढ़ें : एमजी एक्सपर्ट ऑनलाइन कार कंसल्टेंसी प्लेटफार्म लॉन्च

वर्तमान में एमजी जेडएस इलेक्ट्रिक की प्राइस 21.49 लाख से 25.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। इसका कंपेरिजन हुंडई कोना इलेक्ट्रिक से है। इसे टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक से महंगे और प्रीमियम ऑप्शन के रूप में चुना जा सकता है। जल्द ही एमजी फेसलिफ्ट जेडएस ईवी को उतारने वाली है जिसकी प्राइस 22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है।

यह भी देखें: एमजी जेडएस ईवी ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी जेडएस ईवी 2020-2022 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience