Choose your suitable option for better User experience.
  • English
  • Login / Register

अपडेट एमजी ग्लोस्टर में मिलेंगे नए कनेक्टेड कार फीचर्स

प्रकाशित: अगस्त 30, 2022 07:57 pm । सोनूएमजी ग्लॉस्टर 2020-2022

  • 1.1K Views
  • Write a कमेंट

MG Gloster

एमजी ग्लोस्टर को जल्द मिड लाइफ अपडेट मिलने वाला है। कंपनी इसमें कुछ नए फीचर शामिल करेगी। एमजी ने जानकारी दी है कि इसकी कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी को अपडेट किया गया है जिसे आई स्मार्ट 2.0 नाम दिया गया है।

एमजी एप से ज्यादा फंक्शन होंगे कंट्रोल

एमजी आई-स्मार्ट एप्लिकेशन से अब ग्लोस्टर की कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के जरिये ऑडियो, एसी और मूड लाइटिंग को भी कंट्रोल किया जा सकेगा। इनके अलावा सनरूफ और बाकी पुराने फीचर्स को पहले की तरह रिमोटली कंट्रोल किया जा सकेगा।

MG Gloster infotainment

इसके अलावा अब एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी आई-स्मार्ट एप के जरिये स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी की सुविधा उपलब्ध हो गई है। इससे पहले यह केवल एप्पल वॉच यूजर्स के लिए ही थी।

नेविगेशन एक्सपीरियंस पहले से बेहतर

MG Gloster dashboard

कार में मैपमायइंडिया पावर्ड बिल्ट-इन नेविगेशन सिस्टम के साथ अब ‘डिस्कवर एप’ फीचर भी शामिल हो गया है। इससे कस्टमर्स रेस्टोरेंट्स, होटल और अन्य कस्टमाइज लोकेशन का रिजल्ट सर्च कर सकते हैं।

नये पार्क प्लस एप्लिकेशन की मदद से पार्किंग स्पॉट के लिए प्री-बुक और प्री-पेमेंट करना आसान हो जाएगा। नेविगेशन सिस्टम के अन्य काम के अपडेट में लाइव वैदर अपडेट्स और एअर क्वालिटी इनडेक्स स्कोर भी शामिल है।

वॉइस रिक्गनिशन

एमजी अपने आई-स्मार्ट सिस्टम को अलग-अलग भाषाएं समझने के लिए लगातार अपडेट कर रही है। अब यह हिंग्लिश वॉइस कमांड पर भी काम करने लगा है। इसे अपडेट देते हुए कंपनी ने इसमें 35 से ज्यादा नए हिंग्लिश कमांड शामिल किए हैं, जबकि 100 से ज्यादा हिंग्लिश वॉइस कमांड यह पहले से सपोर्ट करता है, जिनमें एसी, म्यूजिक, नेविगेशन और सनरूफ को कंट्रोल जैसे कमांड भी शामिल है।

एक्सटीरियर डिजाइन से उठा पर्दा

एडवांस्ड ग्लोस्टर की लीक हुई तस्वीरों से इसके एक्सटीरियर की जानकारी भी सामने आ गई है। इसमें नए अलॉय व्हील और नया एक्सटीरियर शेड दिया जाएगा। इस फुल साइज एसयूवी के एक्सटीरियर में और कोई बड़े अपडेट नहीं हुए हैं।

2022 Gloster

इसके इंजन में अपडेट होने की संभावनाएं नहीं हैं। इसमें पहले की तरह 2-लीटर सिंगल टर्बो और ट्विन-टर्बो डीजल इंजन का ऑप्शन मिलना जारी रहेगा। मौजूदा मॉडल में दोनों इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलता है। इसका सिंगल टर्बो इंजन 163पीएस की पावर और 375एनएम का टॉर्क जनरेट करता है, वहीं ट्विन-टर्बो इंजन 218पीएस की पावर और 480एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। सिंगल टर्बो डीजल इंजन रियर व्हील पर पावर सप्लाई करता है जबकि ट्विन टर्बो डीजल इंजन सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है।

ग्लोस्टर एक प्रीमियम और फीचर लोडेड कार है जिसमें पहले से लेदर अपहोल्स्ट्री, पेनोरमिक सनरूफ, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 360 डिग्री व्यू कैमरा और एडीएएस टेक्नोलॉजी जैसे फीचर मिलते हैं। यह 6 सीटर और 7 सीटर कॉन्फिगरेशन में आती है।

MG Gloster 6-seater

एडवांस्ड ग्लोस्टर की प्राइस मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है। वर्तमान में ग्लोस्टर की कीमत 31.5 लाख से 39.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। सेगमेंट इसका कंपेरिजन टोयोटा फॉर्च्यूनर, स्कोडा कोडिएक और महिंद्रा अल्टुरस जी4 से होगा। इससे ऑफिशियल पर्दा 31 अगस्त को उठेगा।

यह भी देखें: एमजी ग्लोस्टर ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी ग्लॉस्टर 2020-2022 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कार न्यूज़

  • ट्रेंडिंग न्यूज़
  • ताजा खबरें

ट्रेंडिंगएसयूवी कारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience