• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी ने शुरू की 'वर्थ ​​वेटिंग फॉर' स्कीम, मिलेगा फ्री एक्सेसरीज खरीदने का मौका

प्रकाशित पर Aug 23, 2019 11:40 AM द्वारा Nikhil for एमजी हेक्टर

  • 2333 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लम्बे वेटिंग पीरियड के चलते जो ग्राहक अपनी एमजी हेक्टर एसयूवी की डिलीवरी के लिए काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं, उनके लिए एमजी मोटर्स एक खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने 'वर्थ ​​वेटिंग फॉर' नाम से एक अभियान शुरू किया है जिसके तहत एमजी अपने ग्राहकों को वेटिंग पीरियड के दौरन प्रति सप्ताह 1,000 पॉइंट देगी। इन पॉइंट को ऑफिसियल एमजी एक्सेसरीज या प्रीपेड मेंटेनेंस पैकेज की खरीद पर इस्तमाल किया जा सकेगा। बता दें, एमजी हेक्टर की एक्सेसरीज पर 1-साल/20,000किमी की वारंटी उपलब्ध है। 

यदि आपका वेटिंग पीरियड चार से छः सप्ताह का है तो आपके खाते में 4,000 से 6,000 पॉइंट जुड़ जाएंगे। हालांकि इन पॉइंट्स की वास्तविक वैल्यू क्या होगी, कंपनी ने फ़िलहाल इसके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हमारे अनुसार यह एमजी मोटर्स का अपने खरीदारों के लिए एक सकारात्मक दिशा में एक कदम है। इस मामले पर अधिक जानकारी के लिए अपने संबंधित एमजी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार हेक्टर कार की अब तक 28,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। इस हाई डिमांड के चलते कंपनी फ़िलहाल मौजूदा साल के लिए हेक्टर की बुकिंग बंद कर चुकी है।वर्तमान में हेक्टर पर 6 महीने तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है। 

साथ ही पढ़ें: 

द्वारा प्रकाशित

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?