CarDekho.com - Best place to buy New and Used Cars in India
शहर चुनें
Sell Your Car

एमजी ने शुरू की 'वर्थ ​​वेटिंग फॉर' स्कीम, मिलेगा फ्री एक्सेसरीज खरीदने का मौका

प्रकाशित: अगस्त 23, 2019 11:40 am । nikhilएमजी हेक्टर 2019-2021

लम्बे वेटिंग पीरियड के चलते जो ग्राहक अपनी एमजी हेक्टर एसयूवी की डिलीवरी के लिए काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं, उनके लिए एमजी मोटर्स एक खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने 'वर्थ ​​वेटिंग फॉर' नाम से एक अभियान शुरू किया है जिसके तहत एमजी अपने ग्राहकों को वेटिंग पीरियड के दौरन प्रति सप्ताह 1,000 पॉइंट देगी। इन पॉइंट को ऑफिसियल एमजी एक्सेसरीज या प्रीपेड मेंटेनेंस पैकेज की खरीद पर इस्तमाल किया जा सकेगा। बता दें, एमजी हेक्टर की एक्सेसरीज पर 1-साल/20,000किमी की वारंटी उपलब्ध है। 

यदि आपका वेटिंग पीरियड चार से छः सप्ताह का है तो आपके खाते में 4,000 से 6,000 पॉइंट जुड़ जाएंगे। हालांकि इन पॉइंट्स की वास्तविक वैल्यू क्या होगी, कंपनी ने फ़िलहाल इसके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हमारे अनुसार यह एमजी मोटर्स का अपने खरीदारों के लिए एक सकारात्मक दिशा में एक कदम है। इस मामले पर अधिक जानकारी के लिए अपने संबंधित एमजी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार हेक्टर कार की अब तक 28,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। इस हाई डिमांड के चलते कंपनी फ़िलहाल मौजूदा साल के लिए हेक्टर की बुकिंग बंद कर चुकी है।वर्तमान में हेक्टर पर 6 महीने तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है। 

साथ ही पढ़ें: 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

  • 2333 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी हेक्टर 2019-2021 पर अपना कमेंट लिखें

शायद आप भी इसमें रुचि रखते हों

ट्रेंडिंगएसयूवी

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience