• लॉगिन / रजिस्टर

मर्सिडीज़ A-क्लास फेसलिफ्ट ग्लोबली अनव्हील्ड

संशोधित पर Oct 12, 2015 05:42 PM द्वारा Arun for मर्सिडीज-बेंज ए क्लास

  • 4 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मर्सिडीज़-बेंज ने अपने सबसे सस्ती रेंज माॅडल सीरीज़ A-क्लास के फेसलिफ्ट वर्जन को ग्लोबली अनव्हील कर दिया है। इस लाइनअप में कंपनी के यह दो नए प्रोडेक्ट A220D और A45 AMG ग्राहकों को खासे पसंद आ सकते हैं। मर्सिडीज़ की इस काॅम्पेक्ट हैचबैक में किए गए छोटे-बड़े चैजेज़ साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। हैं। नई जनरेशन की ए-क्लास जुलाई, 2015 से इंटरनेशनल मार्केट में उपलब्ध होगी।  

एक्सटिरियर की बात करें तो फ्रंट में 2011 में ए-क्लास काॅन्सेप्ट में दिखाया गया रिडिज़ाइन बम्पर लगा है साथ ही आॅप्षनल एलईडी हैडलाइट और रिडिज़ाइन टेललैम्प्स कार का लुक बढ़ाते हैं। एग्जाॅस्ट पाइप के साथ दिया गया बम्पर एक नएपन का अहसास दिलाता सा प्रतीत होता है।

इंटिरियर पर नज़र डाले तो पिछले माॅडल की तुलना में ज्यादा फर्क दिखाई नहीं देता, लेकिन 8 इंच की नई इंफोटेन्मेंट स्क्रीन, अपग्रेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और खूबसूरत स्विच अलग से नज़र आते हैं। वहीं, नई जनरेशन की ए-क्लास में मर्सिडीज़-बेंज का नया स्मार्टफोन सिस्टम लगा होगा जो अगले साल से एप्पल कारप्ले और मिररलिंक के साथ उपलब्ध होगा।

दूसरी तरफ, मर्सिडीज़ लाइनअप में एक नया अवतार A45 AMG है जो काफी फास्ट बताया जा रहा है। यह 0-100 की स्पीड को केवल 4.2 सैकेण्ड में पार करता है। इस नई स्टाइलिश कार में कम्फर्ट, स्पोर्ट, स्पोर्ट प्लस और इंडीव्ज्यूअल जैसे ड्राइविंग मोड दिए गए हैं जो स्टैण्डर्ड मर्सिडीज़ AMG-GT और C63-AMG में दिए गए थे।

वर्तमान में ए-क्लास सीरीज़ में A200 और A180 केवल पेट्रोल माॅडल में उपलब्ध हैं। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि A220D/A250 और A45 AMG इण्डियन आॅटो मार्केट में कितने बेहतर साबित होते है।

द्वारा प्रकाशित

Mercedes-Benz A Class पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?